Bachchan Family Kovid 19 Positive : महानायक अमिताभ बच्चन व परिवार के स्वस्थ होने की प्रयागराज व प्रतापगढ़ में कामना

Bachchan Family Kovid 19 Positive जब प्रयागराज के लोगों को अमिताभ बच्‍चन व अभिषेक के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली तो ईश्‍वर से प्रार्थना की जाने लगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:43 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 04:26 PM (IST)
Bachchan Family Kovid 19 Positive : महानायक अमिताभ बच्चन व परिवार के स्वस्थ होने की प्रयागराज व प्रतापगढ़ में कामना
Bachchan Family Kovid 19 Positive : महानायक अमिताभ बच्चन व परिवार के स्वस्थ होने की प्रयागराज व प्रतापगढ़ में कामना

प्रयागराज, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र बालीवुड स्‍टोर अभिषेक बच्‍चने भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। दोनों के संक्रमित होने की जानकारी जैसे ही प्रयागराज के लोगों को मिली वह मायूस हो गए। लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं अमिताभ के पैतृक गांव प्रतापगढ़ स्थित बाबू पट्टी में भी पूजन-अर्चन किया गया।

प्रयागराज से अमिताभ का गहरा नाता है

मिलेनियम स्‍टार अमिताभ बच्‍चन का प्रयागराज से गहरा नाता रहा है। यहीं पर वह ब्‍वायज हाईस्‍कूल में पढ़ाई की थी। पिता हरवंशराय बच्‍चन भी यहां के प्रसिद्ध साहित्‍यकारों में शामिल थे। शनिवार की रात में टीवी चैनलों पर अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का समाचार प्रसारित हुआ। टीवी के सामने बैठे लोग मायूस हुए। फिर मोबाइल और सोशल मीडिया के माध्‍यम से यह खबर एक से होकर दूसरे तक पहुंची। जिसे भी यह जानकारी हुई वह परेशान हो गया। रात से ही लोग अमिताभ व अभिषेक बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करने लगे।

अमित के चाहने वाले ईश्‍वर से कर रहे प्रार्थना

रविवार की सुबह भी बहुतों को यह शॉकिंग न्‍यूज पता चली। अजय कुमार सक्सेना ने कहा कि अमिताभ का प्रयागराज से गहरा नाता है। उनके स्‍वस्‍थ होने की वह अपने परिवार के साथ ईश्‍वर से प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं अमित कुमार ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी हुई। उनका प्रयागराज से हमेशा जुड़ाव रहा है। जल्दी वह स्वस्थ होकर अपने घर लौट आएं, यही भगवान से प्रार्थना है। इसी क्रम में नीरज देवी ने कहा कि महानायक के कोरोना वायरस की चपेट में आने से हर कोई मायूस है। ईश्वर जल्द उनको स्वस्थ करें। वहीं बृजेश कुमार ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन पूरी दुनिया के चहेते हैं। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि उनको जल्द से जल्द ठीक करें।

अमिताभ के पैतृक गांव प्रतापगढ़ के बाबू पट्टी में हो रही पूजा-अर्चना

सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर नानावती अस्पताल में भर्ती होने की सूचना उनके पैतृक गांव प्रतापगढ़ के बाबू पट्टी में भी पहुंची। गांव के लोग मां काली चौरा पर बिग बी के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की। फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा-अर्चना की गई। इस दौरान महिमा श्रीवास्तव, अमिताभ श्रीवास्तव, सुजाता श्रीवास्तव, पूर्व प्रधान पंकज शुक्ला आदि ने अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

chat bot
आपका साथी