top menutop menutop menu

Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : अतरसुइया थाना सील, पुलिस कर्मी के परिवार के तीन सदस्‍य पॉजिटिव थे

Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : अतरसुइया थाना सील, पुलिस कर्मी के परिवार के तीन सदस्‍य पॉजिटिव थे
Publish Date:Fri, 17 Jul 2020 03:11 PM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस तो सुरसा की तरह मुंह बाए खड़ा है। एक के बाद एक लोगों को संक्रमण होता जा रहा है। अब तो पुलिस और चिकित्‍सा से जुड़े लोग भी पॉजिटिव हो रहे हैं। इसी क्रम में एक पुलिस कर्मी के परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद अतरसुइया थाने को सील कर दिया गया। थाने में सैनिटाइजेशन भी करवाया गया। उधर संक्रमण के डर से थाने में तैनात पुलिस कर्मी भी सशंकित हैं। उनकी भी जांच होगी।

दीवान का परिवार संक्रमित हो गया था

अतरसुइया थाना परिसर में ही पुलिस कर्मियों के लिए आवास हैं। वाराणसी में तैनात एक दीवान का परिवार यहां रहता है। उनके परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। जानकारी अधिकारियों को हुई तो उन्होंने फौरन पूरे थाने को सैनिटाइज करने के निर्देश दिए। कुछ ही देर में थाने के स्टाफ को वहां से हटाकर कार्यालय और परिसर को सैनिटाइज करवाया गया। इसके बाद थाने को सील कर दिया गया। थाने के आसपास भी बैरीकेडिंग लगाकर आवाजाही बंद कर दी गई है।

बोले एसपी सिटी

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है आवास थाने से थोड़ा दूर है, लिहाजा सैनिटाइजेशन के बाद वहां से जरूरी काम किए जा रहे हैं। संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वालों की लिस्ट तैयार की जा रही है।

व्यापारियों का निश्शुल्क होगा कोरोना टेस्ट

सिविल लाइंस व्यापार मंडल की ओर से ऑनलाइन बैठक हुई, जिसमें अधिक से अधिक कोरोना टेस्ट कराने का प्रस्ताव रखा गया। व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा ने कहा कि चूंकि व्यापारी ग्राहकों के सीधे संपर्क में आते हैं अत: उन्हें अपने और कर्मचारियों के साथ ही ग्राहकों की सुरक्षा को भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए। सभी मास्क लगाकर दुकान में प्रवेश करें व शारीरिक दूरी का पालन अवश्य करें। कहा कि व्यापारियों व उनके कर्मियों की निश्शुल्क कोरोना जांच के लिए प्रशासन से वार्ता हुई है। सभी लोग गुरु नानक आइस फैक्ट्री सिविल लाइंस के ठीक सामने लाल बंग्ला में पहुंचकर अपना कोरोना टेस्ट कराना सुनिश्चित करें। बैठक में बलबीर कोहली, आशीष अरोरा, गौरव अग्रवाल, नरेश राय, रवित सचदेव आदि उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.