प्रयागराज में युवक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने गोली मारी पर एक पेड़ के कारण बची उसकी जान

फाफामऊ थाना क्षेत्र में मलाक हरहर गांव के दक्षिणी छोर पर एक पेड़ के पास सुदीप तिवारी पुत्र दिलीप तिवारी बैठा था। वह फाफामऊ के मलाल हरहर स्थित रुचई का पूरा का रहने वाला है। उसी दौरान कार से पहुंचे बदमाशों ने उसे लक्ष्‍य कर तमंचे से फायर कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:11 PM (IST)
प्रयागराज में युवक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने गोली मारी पर एक पेड़ के कारण बची उसकी जान
प्रयागराज के फाफामऊ में युवक पर फायरिंग की गई। हालांक‍ि गोली उसे नहीं लगी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वारदात को अंजाम देने में किसी का उन्‍हें डर नहीं है। फाफामऊ थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने मंगलवार को एक युवक पर जानलेवा हमला किया। बदमाशों की फायरिंग में संयोग ही था कि युवक को खरोंच तक नहीं आई। एक पेड़ के कारण उसकी जान बच सकी। फायरिंग के दौरान वह एक पेड़ की ओट में छिप गया था। इसी बीच गाेली की आवाज सुनकर लोगों को अपनी ओर आता देख बदमाश फरार हो गए।

फाफामऊ थाना क्षेत्र में हुई वारदात

फाफामऊ थाना क्षेत्र में मलाक हरहर गांव के दक्षिणी छोर पर एक पेड़ के पास सुदीप तिवारी पुत्र दिलीप तिवारी बैठा था। वह फाफामऊ के मलाल हरहर स्थित रुचई का पूरा का रहने वाला है। उसी दौरान कार से पहुंचे बदमाशों ने उसे लक्ष्‍य कर तमंचे से फायर कर दिया। बदमाशों को फायरिंग करते देख सुदीप पेड़ की ओट में आकर शोर मचाने लगा।

पुलिस ने कांबिंग की लेकिन पकड़ में नहीं आए बदमाश

गोली की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोग दौड़। लोगों को अपनी ओर आता देखकर हमलावर फायरिंग करते हुए कार से भाग निकले। मामले की सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस ने वारदात स्‍थल का बारीकी से निरीक्षण‍ किया। बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग भी की लेकिन वे पकड़ में नहीं आए।

इंस्‍पेक्‍टर बोले- वर्चस्‍व को लेकर हुई घटना, तीन खोखे बरामद

इंस्पेक्टर फाफामऊ रामकेवल पटेल ने बताया कि मामला वर्चस्व को लेकर जुड़ा हुआ है। गोली चली थी लेकिन किसी को लगी नहीं। बताया कि घटनास्थल पर 315 बोर के तीन खोखे बरामद हुए हैं। हालांकि पीड़ित की ओर से अभी तक नामजद तहरीर नहीं मिली है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

बैंक एजेंट से 24 हजार की लूट

प्रतापगढ़ जनपद में कंधई थाना क्षेत्र के वारीकला गांव में बंधन बैंक के एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने 24000 रुपये लूट लिए। मंगलवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे एजेंट सत्यम उपाध्याय हरदोई और वारीकला गांव के समूह से रुपये वसूली कर पट्टी कार्यालय में जमा करने के लिए जा रहा था। मुजाही नारायणपुर मार्ग पर वारीकला गांव में सुनसान जगह पर बाइक सवार दो बदमाश उसे ओवरटेक करके रोक लिए। उसकी जेब में रखा 24000 रुपये निकाल लूट लिए। उसके पास रखे 32000 रुपये को बदमाशों ने नहीं लूटा। रुपये लूटकर बदमाश बरहूपुर की तरफ भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी