कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार के घर बदमाशों का धावा

जागरण संवाददाता प्रयागराज जार्जटाउन थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन इलाके में रहने वाले प्रदेश सरकार के मंत्री के रिश्तेदार के यहां बदमाशों ने धावा बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:30 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार के घर बदमाशों का धावा
कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार के घर बदमाशों का धावा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : जार्जटाउन थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन इलाके में रहने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के रिश्तेदार के घर बुधवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। उनको और उनकी बहन को रस्सी से बांध दिया। तमंचा सटाकर आलमारी की चाबी मांगी। इस बीच खाना बनाने पहुंची नौकरानी ने बदमाशों को देखा तो मदद की आवाज लगा दी, जिस पर उसे छूरा लेकर दौड़ा लिया गया। हालांकि, इसके बाद बदमाश भाग निकले। जाते-जाते वे दो मोबाइल उठा ले गए। सूचना पाकर जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

टैगोर टाउन में रहने वाले गोपीकृष्ण राय कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष व पूर्व महापौर जितेंद्र नाथ सिंह के चचेरे मामा हैं। वे काफी बुजुर्ग हैं। उनके साथ उनकी बुजुर्ग बहन मीना प्रसाद रहती हैं। बुधवार रात करीब 8:15 बजे उनके घर में चार बदमाश घुस गए। गोपीकृष्ण और मीना कुछ समझ पाते, इससे पहले बदमाशों ने उनको तमंचा सटाते हुए रस्सी से बांध दिया। आलमारी की चाबी मांगने लगे। इसी बीच घर में खाना बनाने वाले नौकरानी आ गई। उसने कमरे में बदमाशों को देखा तो मदद की आवाज लगाते हुए बाहर भागी, जिस पर बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया। एक ने छूरा निकाल लिया। आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचते, इससे पहले बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। गोपीकृष्ण राय ने बताया कि बदमाश दो मोबाइल लूट ले गए हैं। संयोग ही था कि नौकरानी आ गई, अन्यथा बड़ी घटना हो जाती। इंस्पेक्टर जार्जटाउन शिशुपाल शर्मा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की कोशिश हो रही है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। बदमाशों के दुस्साहस से सहम गए लोग

टैगोर टाउन पॉश इलाका है। गोपीकृष्ण राय का मकान कर्नलगंज इंटर कालेज के ठीक सामने सड़क के किनारे है। इस मार्ग पर हमेशा लोगों की आवाजाही बनी रहती है। बावजूद इसके बेखौफ बदमाशों ने घर में धावा बोला। घटना के बाद से आसपास के लोग सहम गए हैं।

chat bot
आपका साथी