अतीक के फरार साढ़ू इमरान पर होगा 50 हजार का इनाम

अतीक के फरार साढ़ू इमरान पर होगा 50 हजार का इनाम

प्रयागराज अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के फरार साढ़ू इमरान जई पर अब 50 हजार का इनाम घोषित होगा।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 08:29 PM (IST) Author: Jagran

प्रयागराज : अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के फरार साढ़ू इमरान जई पर अब 50 हजार का इनाम होगा। इसकी तैयारी प्रयागराज की पुलिस ने शुरू कर दी है। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया निवासी इमरान पर अभी 15 हजार रुपये का इनाम है, जिसे बढ़ाने की बात कही गई है। इमरान का भाई सद्दाम फरार चल रहा है और उस पर भी 15 हजार रुपये का इनाम है।

पुलिस के मुताबिक, बमरौली निवासी प्रापर्टी डीलर जैद खालिद को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया था। वहां जेल में बंद अतीक ने जैद खालिद की बेरहमी से पिटाई की थी। घटना के करीब एक साल बाद मामले में मुकदमा हुआ था। जैद की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके साढ़ू इमरान, सद्दाम समेत 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। एफआइआर होने के बाद इमरान फरार हो गया और अब तक नहीं पकड़ा गया। गिरफ्तारी न होने पर उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। हाईकोर्ट से इमरान को झटका लगने के बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कसने के लिए नए तरीके से काम करने पर जोर दिया। इमरान की गिरफ्तारी के लिए जहां धूमनगंज, खुल्दाबाद थाने और एसओजी की टीम को लगाया गया है, वहीं उस पर इनाम भी बढ़ाने की तैयारी शुरू हो गई है। एसपी सिटी दिनेश सिंह का दावा है कि इमरान कई महीनों से प्रयागराज नहीं आया है। उसके कुछ करीबियों को उठाकर पूछताछ भी की जा चुकी है, लेकिन सही लोकेशन नहीं मिल रही है। उस पर इनाम बढ़ाने की तैयारी चल रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.