प्रयागराज में हाईवेे पर नील गाय बनी पीएसी के दारोगा के लिए काल, बाइक में टक्कर से मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर नीलगाय के टकराने से पीएसी के दाारोगा की मौत हो गई।

टिकरी गांव के पास अचानक सड़क पर सामने आकर नीलगाय उनकी बाइक से टकरा गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हेंं स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन वहां उनकी मौत हो गई।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 09:38 PM (IST) Author: Ankur Tripathi

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में मांडा क्षेत्र के टिकरी गांव के पास मीरजापुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर नीलगाय के टकराने से पीएसी के दाारोगा की मौत हो गई। दुखद सूचना पाकर स्थानीय पुलिस वहां पर पहुंची। रिश्तेदार और करीबियों समेत पीएसी के कुछ जवान भी आ गए।

टक्कर के बाद अस्पताल ले गए पर बची नहीं जान 

मेजा क्षेत्र के सिंगारो गांव के रहने वाले विजय कुमार (45) पुत्र अमरनाथ मीरजापुर में 39वीं वाहिनी पीएसी में दारोगा (एसआइएम) के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार की शाम लगभग 6:30 बजे वह मीरजापुर से बाइक पर अपने घर मेजा के सिंगारो जा रहे थे। टिकरी गांव के पास अचानक सड़क पर सामने आकर नीलगाय उनकी बाइक से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हेंं स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मांडा थाने पुलिस को दी गई तो वह मौके पर पहुंची। इस घटना की सूचना पाकर परिवार के लोग भी रोते बिलखते घ

टनास्थल पर पहुंच गए। दर्घटना में मृत दारोगा के चार बेटों सत्येंद्र कुमार, विकास, नीरज, अनुराग व बेटी अंजलि और पत्नी प्रतिभा देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। 

आफत बनी हैं नील गाय

इस अनहोनी की खबर मीरजापुर में 39वीं वाहिनी पीएसी में पहुंची तो साथी कर्मचारी भी गम में डूब गए। उल्लेखनीय है कि ग्रामीण इलाकों में नील गाय की वजह से लगातार ऐसी दुर्घटनाएं हो रही हैं। कुछ समय पहले कौशांबी के पिपरी इलाके में इसी तरह नील गाय से टक्कर होने पर बाइक सवार होमगार्ड गंभीर घायल हो गया था जो प्रयागराज के धूमनगंज थाने में ड्यूटी पर जा रहा था। ऐसी घटनाएं रोज हो रही हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.