प्रयागराज में दुष्‍कर्म का आरोपित सीएमपी डिग्री कालेज का असिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार

प्रयागराज पुलिस ने सीएमपी डिग्री कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर मदन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ प्रतियोगी छात्रा ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप है कि उसने पुलिसकर्मियों से मिलकर मुकदमे में गवाह को फर्जी तरीके से जेल भिजवाया और उसे परेशान किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:44 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:20 AM (IST)
प्रयागराज में दुष्‍कर्म का आरोपित सीएमपी डिग्री कालेज का असिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार
सीएमपी डिग्री कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर मदन यादव को पुलिस ने पकड़ लिया है। उस पर दुष्‍कर्म का आरोप है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में सीएमपी डिग्री कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर मदन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ चल रही है। आरोपी मूल रूप से गाजीपुर का रहने वाला है। वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। मदन यादव के खिलाफ दो साल पूर्व एक प्रतियोगी छात्रा ने कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। उस मुकदमे में पुलिस ने आरोपी मदन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से निकलने के बाद वह पीड़िता और उसके परिवार वालों को परेशान करने लगा। इसी बीच इस मामले में नया-नया तथ्य सामने आने लगा।

पीडि़ता का यह आरोप था, आठ पुलिसकर्मी निलंबित किया गया था

पीड़िता का आरोप है कि मदन यादव ने हंडिया इंस्पेक्टर बृजेश यादव व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उसके मुकदमे में गवाह को फर्जी तरीके से जेल भिजवाया और उसे परेशान किया। इसको लेकर प्रतियोगी छात्रा की तहरीर पर कुछ दिन जार्जटाउन थाने में मदन यादव, बृजेश यादव व अन्य के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मुकदमे में मदन यादव फरार था, जिसकी गिरफ्तारी की गई है। इससे पहले गवाह को फर्जी ढंग से जेल भेजने और पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के मामले में आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था।

chat bot
आपका साथी