प्रतापगढ़ में अपना दल एस विधायक आरके वर्मा ने मंत्री से कहा- थानों में लगती है बोली

अपना दल एस विधायक ने कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप मोती सिंह को संबोधित करते कहा कि पुलिस अपना रवैया नहीं बदल रही। थानों में गरीबों के साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों का उत्पीडऩ हो रहा है। थानों में बोली लगती है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:35 PM (IST)
प्रतापगढ़ में अपना दल एस विधायक आरके वर्मा ने मंत्री से कहा- थानों में लगती है बोली
पंचायत प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में ब्लाक संडवा चंद्रिका में मौजूद मंत्री मोती सिंह, सांसद संगमलाल गुप्ता, विधायक राजकुमार पाल।

प्रयागराज,जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक डा.आरके वर्मा अपनी ही गठबंधन सरकार के खिलाफ अक्सर कुछ न कुछ बोल देते हैं। गुरुवार को संडवा चंद्रिका ब्लाक परिसर में पंचायत प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण में भी ऐसा ही कह दिया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि मौजूद रहे कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप 'मोती सिंह '

यहां बतौर मुख्य अतिथि मौजूद कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप 'मोती सिंह ' को संबोधित करते कहा कि पुलिस अपना रवैया नहीं बदल रही। थानों में गरीबों के साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों का उत्पीडऩ हो रहा है। थानों में बोली लगती है। किसान अपने खेतों की मिट्टी की खोदाई नहीं कर सकता और माफिया पुलिस की मिलीभगत से खनन करते हैं।

संबोधन के दौरान मंत्री ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

कैबिनेट मंत्री ने विधायक डा. वर्मा की बातों को गंभीरता से सुना जरूर लेकिन अपने संबोधन के दौरान आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कार्यक्रम में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता भी मौजूद थे। कुछ दिन पहले ही विधायक डा. वर्मा ने यह कहते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार की खिंचाई की थी कि सरकार ने कोरोना नियंत्रण के लिए विधायक निधि तो रोक ली, लेकिन वह पैसा अस्पतालों में संसाधन बढ़ाने पर उपयोग होता नहीं दिखता।

chat bot
आपका साथी