Apna Dal (S) Mission 2022: पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव ने प्रयागराज में की समीक्षा, दिया टिप्‍स

Apna Dal (S) Mission 2022 अपना दल (एस) के पूर्वी जोन के प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव की अभी से तैयारी करनी होगी। हर हाल में 31 अगस्त तक बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन कर लें।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:36 PM (IST)
Apna Dal (S) Mission 2022: पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव ने प्रयागराज में की समीक्षा, दिया टिप्‍स
विधान सभा चुनाव 2022 की तैयारियों के संबंध में अपना दल (एस) के राष्‍ट्रीय सचिव ने प्रयागराज का दौरा किया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अपना दल (एस) भी मिशन-2022 में जुट गया है। पूर्वी जोन के प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह इसी संबंध में प्रयागराज का दौरा किया। उन्‍होंने सर्किट हाउस में पद‍ाधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। उन्‍होंने विधान सभा चुनाव 2022 के संबंध में टिप्‍स दिया। साथ ही पार्टी का लक्ष्य बताया। हर बूथ पर कम-से-कम 10 सक्रिय कार्यकर्ता तैयार करने का निर्धारित किया। 

बूथ कमेटियों के गठन का दिया निर्देश

संगठन के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि विधान सभा चुनाव निकट आ रहा है। हम सब को अभी से तैयारी करनी होगी। जिला, विधानसभा क्षेत्र और जोन के पदाधिकारी हर हाल में 31 अगस्त तक बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन कर लें। 

पंचायत चुनाव में मिली सफलता से बढ़ा मनोबल : राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता

सह प्रभारी राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि पंचायत चुनाव में मिली सफलता से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। इसे बरकरार रखने की जरूरत है। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल द्वारा उठाए जा रहे सामाजिक न्याय के मुद्दे के व्यापक प्रचार-प्रसार पर जोर दिया। सह प्रभारी राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश पटेल बुलबुल ने कहा कि जब तक बूथ स्तर पर सक्रियता नहीं बढ़ेगी, तब तक चुनाव जीतना संभव नहीं होगा। इस दौरान सह प्रभारी युवा मंच के राष्ट्रीय महासचिव विजय चौरसिया ने भी विचार रखे।

प्रतापगढ़ मेडिकल कालेज नामकरण पर पीएम, सीएम को आभार

इससे पहले सरदार वल्लभ भाई पटेल, डा. भीमराव अंबेडकर, डा. सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस दौरान प्रतापगढ़ में निर्मित राजकीय मेडिकल कालेज का नाम डा. सोनेलाल के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया गया। सोरांव-फूलपुर मार्ग का नाम भी डा. सोनेलाल पटेल के नाम पर करने के लिए मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के प्रति भी आभार जताया गया। 

ये नेता रहे मौजूद

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गंगापार भानु प्रताप सिंह व संचालन यमुनापार के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने किया। इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव जवाहर लाल पटेल, सोरांव विधायक डा. जमुना प्रसाद सरोज, श्यामराज पटेल, बाबूलाल पटेल, बृजेश पांडेय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी