VIDEO: प्रयागराज में अपना दल के MLA आरके वर्मा की दबंगई, समर्थकों के साथ टोल प्लाजा पर कर्मियों से मारपीट

विधायक टोल पर गाड़ी रोकने पर काफी नाराज हो गए।

Apna Dal MLA Dr. RK Verma प्रतापगढ़ में प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर बने मऊआइमा रामनगर गंसियारी टोल प्लाजा पर विश्वनाथगंज से अपना दल के विधायक और उनके गुर्गों ने जमकर बवाल किया। टोल कर्मियों के साथ अभद्रता करने के साथ मारपीट भी की।

Dharmendra PandeySun, 28 Feb 2021 06:34 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में सहयोगी दल अपना दल के विधायक की दबंगई से सरकार की किरकिरी हो रही है। प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज से अपना दल के विधायक डॉ. आरके वर्मा ने शनिवार देर शाम मऊआइमा में टोल कर्मियों के साथ अभद्रता करने के साथ मारपीट भी की।

प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा शनिवार शाम करीब 7:00 बजे के आसपास प्रयागराज जा रहे थे। प्रयागराज जाते वक्त टोल प्लाजा शुल्क मांगने पर विधायक के समर्थकों ने दबंगई दिखाई विधायक ने गाड़ी से उतरने के बाद टोल का बैरियर हटाकर अपनी गाड़ी को निकलवाया। जब टोल कर्मियों ने विरोध किया तो विधायक के सरकारी गनर के साथ ही विधायक के साथ चल रहे असलहाधारी लोगों ने टोल पर काम कर रहे कर्मियों के साथ काफी मारपीट की। इस प्रकरण का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। विधायक टोल पर गाड़ी रोकने पर काफी नाराज हो गए। विधायक की गुंडई सीसीटीवी में कैद हो गई है।

प्रतापगढ़ में प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर बने मऊआइमा रामनगर गंसियारी टोल प्लाजा पर विश्वनाथगंज से अपना दल के विधायक और उनके गुर्गों ने जमकर बवाल किया। टोल प्लाजा पर रोके जाने से नाराज विधायक और उनके समर्थकों ने टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। विधायक के गनर ने भी टोल कर्मियों से मारपीट की। यह सब घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो हुई तो मामले की जानकारी हुई।

प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज विधानसभा के विधायक आरके वर्मा प्रतापगढ़ की ओर से अपने निवास सोरांव प्रयागराज जा रहे थे। मऊआइमा के रामनगर गंसियारी टोल प्लाजा पर उनका काफिला रोक दिया गया। टोलकर्मी ने विधायक से टोल टैक्स मांगा तो विधायक भड़क गए। टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज विधायक ने टोल प्लाजा का बैरियर अपने हाथ से हटा दिया। इस दौरान विधायक के समर्थक गाड़ी से उतर आए और टोल कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। विधायक और उनके समर्थकों ने कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

इतना ही नहीं टोल प्लाजा पर मौजूद बैरियर भी तोड़ दिए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। टोल प्लाजा पर हंगामे के दौरान विधायक का गनर भी टोल कॢमयों को पीटता हुआ नजर आया। विधायक के गुर्गों ने काउंटर के अंदर बैठे कर्मचारियों को भी नहीं बख्शा। उनकी भी बाल खींचकर उनकी भी पिटाई की। उसने काउंटर विंडो बंद करके अपनी जान बचाई। इस हंगामे के दौरान वहां पर भीड़ लग गई। दोनों ओर से गाडिय़ों की लंबी कतारें लग गई। टोल प्लाजा मैनेजर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक टोलकर्मी गगन, आजाद सिंह, अभिषेक और प्रीतम को चोटें आई हैं। वह इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।

विधायक ने लगाया नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप: इस मामले में विधायक आरके वर्मा ने सफाई देते हुए टोल कर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है। टोल प्लाजा में हुई मारपीट और सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद विश्वनाथगंज के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने बताया आए दिन टोल प्लाजा पर आम लोगों को परेशान किया जाता है। जब वह विश्वनाथगंज से प्रयागराज जा रहे थे तभी टोल प्लाजा कॢमयों ने अभद्रता किया और नशे में गाली गलौज करने लगे। इसके बाद विधायक स्वयं अपनी गाड़ी से उतरे। आरोप है कि टोल प्लाजा के कर्मचारी उनके साथ भी अभद्रता की है। इससे देखते हुए उनके समर्थक और सिक्योरिटी गार्ड ने धक्का देकर टोल प्लाजा कर्मियों को हटा दिया और काफी देर तक बहस करने के बाद प्रयागराज के रवाना हुए। ï

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.