एक और सनसनीखेज वारदात, प्रतापगढ़ में दुकान के भीतर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो लाख रुपये लूटे

शाम करीब 430 बजे दो बाइक से चार नकाबपोश बदमाश पहुंचे और पहले अखिलेश पर ताबड़तोड़ दो फायर किया। इतने में उमेश ने भागने का प्रयास किया तो उसकी पीठ में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश दुकान में रखे बैग से दो लाख रुपये लूटकर चले गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:52 PM (IST)
एक और सनसनीखेज वारदात, प्रतापगढ़ में दुकान के भीतर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो लाख रुपये लूटे
बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर लूटी नकदी, मौके पर पहुंची पुलिस से ली विधायक ने जानकारी

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कोरोना संकट के बीच भी आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं। लूट और गोली मारने की घटनाएं वहां लगातार हो रही हैं। ताजी वारदात शुक्रवार शाम की है जब फतनपुर थाना क्षेत्र के पांडेयतारा गांव के व्यापारी की गोली मारकर नकाबपोश बदमाशों ने हत्या कर दी। बैग में रखे दो लाख रूपये भी लूट ले गए। यही नहीं, व्यापारी के छोटे भाई को भी गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया। देर रात तक कई थानों की पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर कर ही थी।

गोलियां मारी और नकदी भरा बैग लूटकर भाग गए

पांडेयतारा गांव के रहने वाले अखिलेश सिंह (28) पुत्र राधेश्याम सिंह ने गांव से हटकर फतनपुर-बीरापुर मार्ग के किनारे किराना की दुकान खोल रखी है। वह शुक्रवार को छोटे भाई उमेश सिंह (25) के साथ दुकान के बाहर बैठे थे। शाम करीब 4:30 बजे दो बाइक से चार नकाबपोश बदमाश पहुंचे और पहले अखिलेश पर ताबड़तोड़ दो फायर किया। इतने में उमेश ने भागने का प्रयास किया तो उसकी पीठ में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश दुकान में रखे बैग से दो लाख रुपये लूटकर चले गए। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और दोनों भाइयों को जिला अस्पताल लाया गया, यहां अखिलेश को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल उमेश को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया।

सुनियोजित वारदात या फिर खुन्नस में घटना

इस बारे में एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी का कहना था कि बाइक सवार तीन लोग शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे अखिलेश की दुकान पर पहुंचे थे और सिगरेट देने के लिए कहा। लाकडाउन का हवाला देकर अखिलेश ने सिगरेट देने से मना कर दिया था। संभवत: उन्होंने ही इस खुन्नस में दोबारा लौटकर गोली मारने के बाद लूट की घटना को अंजाम दे दिया हो। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

chat bot
आपका साथी