एक और प्रतियोगी छात्र ने दी जान, घरवाले नहीं बता सके कोई वजह, प्रयागराज पुलिस कर रही है जांच

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सलोरी इलाके में शुक्रवार देर रात प्रतियोगी छात्र ने फंदे से लटककर जान दे दी। शनिवार सुबह खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उसके स्वजन भी कोई कारण नहीं बता सके।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:50 PM (IST)
एक और प्रतियोगी छात्र ने दी जान, घरवाले नहीं बता सके कोई वजह, प्रयागराज पुलिस कर रही है जांच
छात्रों ने खिड़की से भीतर झांका तो देखा कि मनीष का शव पंखे से मफलर के सहारे लटक रहा था।

प्रयागराज, जेएनएन। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सलोरी इलाके में शुक्रवार देर रात प्रतियोगी छात्र ने फंदे से लटककर जान दे दी। शनिवार सुबह खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उसके स्वजन भी कोई कारण नहीं बता सके। छात्र का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है। अभी तो उसकी इतनी उम्र भी नहीं थी कि कहा जा सके कि वह हताश हो गया था।

गाजीपुर का था रहने वाला, कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट

गाजीपुर जनपद के मरदा थानांतर्गत हालपुर गोविंदपुर निवासी केदारनाथ यादव का पुत्र मनीष (20) सलोरी में किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। उसके साथ कमरे में एक और छात्र रहता था। इधर वह छात्र अपने घर गया था। शुक्रवार रात मनीष कमरे में था। शनिवार सुबह आसपास के रहने वाले छात्रों ने उसे नहीं देखा तो आवाज दी, लेकिन कोई आहट नहीं मिली। कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद था। छात्रों ने खिड़की से भीतर झांका तो देखा कि मनीष का शव पंखे से मफलर के सहारे लटक रहा था। इस बारे में खबर पाकर इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह वहां पहुंचे और किसी प्रकार दरवाजा खुलवाया। परिचय पत्र में लिखे मोबाइल नंबर पर उसके परिवार के लोगों को सूचना दी गई। दोपहर में उसके घरवाले यहां आ गए। पुलिस ने मनीष के रूम पार्टनर से फोन पर बात की, लेकिन वह भी कुछ नहीं जानता था। इंस्पेक्टर का कहना है कि मनीष का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

नैनी में भी युवक ने की खुदकुशी

परिवार के लोगों की डांट से खफा एक युवक शुक्रवार की रात फांसी पर लटक गया। त्रिवेणी नगर मोहल्ला निवासी संजय सिंह सीओडी के कर्मचारी हैं। दो बेटे और दो बेटियों में दूसरे नंबर का बेटा रिषभ सिंह 22 शुक्रवार की देर रात कहीं से घूमकर लौटा था। परिजनों ने इसके लिए डांट लगाई तो वह नाराज हो गया। काफी देर बाद लोगों ने देखा उसका शव पंखे के चुल्ले से लटक रहा। 

chat bot
आपका साथी