CMP में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता, क्रिकेट में सोमदत्त और बैडमिंटन में आदित्य-सौरभ की टीम विजेता Prayagraj News

सीएमपी डिग्री कॉलेज में वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें क्रिकेट और बैडमिंटन प्रतियोगिता हुई। इसमें खिलाडि़यों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 03:06 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 03:06 PM (IST)
CMP में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता, क्रिकेट में सोमदत्त और बैडमिंटन में आदित्य-सौरभ की टीम विजेता Prayagraj News
CMP में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता, क्रिकेट में सोमदत्त और बैडमिंटन में आदित्य-सौरभ की टीम विजेता Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कॉलेज (सीएमपी) में क्रिकेट और बैडमिंटन की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन प्राचार्य डॉ. बृजेश कुमार, डीआइजी जेल बीआर वर्मा और वरिष्ठ जेल अधीक्षक एचबी सिंह ने किया। क्रिकेट में सोमदत्त द्विवेदी की टीम विजेता और ऋषभ द्विवेदी की टीम उप विजेता रही। सौरभ वर्मा को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला। वहीं बैडमिंटन में आदित्य-सौरभ की टीम विजेता रही।

बैडमिंटन के डबल में सौरभ और आदित्य अव्वल

इसके अलावा बैडमिंटन के डबल में सौरभ अग्रहरि और आदित्य त्रिपाठी को प्रथम स्थान, प्रशांत मणि और पुनीत कुमार को द्वितीय और जैकृत सिंह और मो. अरफात को तृतीय स्थान मिला। वहीं, सिंगल वर्ग में आदित्य त्रिपाठी को प्रथम स्थान, सौरभ अग्रहरि को द्वितीय और जैकृत सिंह को तृतीय स्थान मिला।

भदौसी को हराकर धौरहरा ने जीता उद्घाटन मैच

सीआरआइ अंतर जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता शीतला प्रसाद इंटरमीडिएट कॉलेज गड़वारा में शुरू हुई। उद्घाटन मैच में भदौसी को नौ विकेट से हराकर धौरहरा को जीत मिली। 10 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन अभिमान स्पोट्स एंड वेलनेस फाउंडेशन ने किया है। इसमें कुल 32 टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रसिद्ध खेल प्रशिक्षक लालजी तिवारी ने किया।

धौरहरा की टीम ने 5.2 ओवर में ही मैच जीत लिया

उद्घाटन मैच धौरहरा और भदौसी टीम के बीच खेला गया। धौरहरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग  करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भदौसी की टीम 9.3 ओवर में 79 रन बना कर ऑलआउट हो गई। जवाब में धौरहरा की टीम ने 5.2 ओवर में ही एक विकेट गंवाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार धौरहरा के खिलाड़ी आदर्श को उनके शानदार योगदान 22 बॉल पर 60 रन बनाने के लिए दिया गया। उन्होंने मैच में सात चौका और पांच छक्का लगाया। अंपायरिंग शैलेंद्र मिश्र और अजय विक्रम सिंह ने की। कॉमेंट्रेटर गौरीशंकर मिश्र और शकील अहमद रहे। इस अवसर पर आयोजक नवीन सिंह, सत्येंद्र सिंह पप्पू, रवि शुक्ला, राजेश खन्ना, संजय सिंह, धर्मराज सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी