कौशांबी में पशु तस्‍कर ने चौकी इंचार्ज पर हमला किया, हवाई फायरिंग कर उसे छुड़ाया Prayagraj News

चौकी प्रभारी पशु तस्‍कर को पकड़ने गए थे। आरोपित पशु तस्‍कर ने हमला कर उन्‍हें जख्‍मी कर दिया। वहीं हवाई फायरिंग कर उसे छुड़ा लिया गया। वह फरार है उसके पिता व भाई हिरासत में हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 09:27 PM (IST)
कौशांबी में पशु तस्‍कर ने चौकी इंचार्ज पर हमला किया, हवाई फायरिंग कर उसे छुड़ाया Prayagraj News
कौशांबी में पशु तस्‍कर ने चौकी इंचार्ज पर हमला किया, हवाई फायरिंग कर उसे छुड़ाया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में मंगलवार की दोपहर पशु तस्‍कर को पकड़ने गए चौकी प्रभारी पर उसने हमला कर जख्‍मी कर दिया। पूरामुफ्ती के हटवा गांव में पशु तस्कर को पकड़ने गए सल्लाहपुर चौकी प्रभारी संजय परिहार हमले में जख्‍मी हुए। साथ रहे पुलिसवालाें ने जब आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया तो हवाई फायरिंग कर लोगों ने उसे छुड़ा लिया। आरोपित पशु तश्कर गंगापार कर फरार हो गया है। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे सीओ ने कांबिंग की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आरोपित के पिता और भाइयों समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जब पुलिस पहुंची तो घर के सामने नदीम नहा रहा था

सल्‍लाहपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का हटवा गांव पशु तस्‍करी के लिए कुख्‍यात है। बताते हैं कि यहां पशु तस्‍करी जोरों पर की जाती है। यहां पुलिस भी जाने से बचती है। इसी क्रम में मंगलवार की दोपहर सल्‍लाहपुर चौकी प्रभारी को सूचना मिली कि हटवा गांव में पशु तस्‍कर मौजूद है। इस पर चार पुलिस कर्मियों को साथ लेकर चौकी प्रभारी संजय परिहार हटवा गांव में पहुंचे। वहां पशु तस्‍कर का आरोपित नदीम पुत्र मस्सन घर के बाहर बाल्‍टी के पानी से नहा रहा था। चौकी प्रभारी वहां पहुंचे और उसे पकड़ लिया। इस पर नदीम ने लोहे की बाल्टी से उन पर वार कर दिया, जिससे वह जख्‍मी हो गए।

नदी पार कर प्रयागराज की ओर हुआ फरार, पुलिस कर रही कांबिंग

चौकी प्रभारी के साथ रहे पुलिस कर्मियों ने नदीम को पकड़ लिया। इसी दौरान नदीम के पक्ष में हवाई फायरिंग करने के बाद उसे ग्रामीणों ने छुड़वा दिया। इस बीच सूचना पाकर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ चायल सीओ डाॅ. कृष्ण गोपाल सिंह ने जख्‍मी चौकी प्रभारी को इलाज के लिए भेजवाया। फिर पशु तस्‍कर व चौकी प्रभारी पर हमला करने वाले आरोपित नदीम को पकड़ने के लिए हटवा स्थित कछार में कांबिंग कराई। वह हाथ तो नहीं लगा पर पुलिस को इतनी जानकारी मिली कि नदीम नदी पार कर प्रयागराज की ओर फरार हो गया है।

आरोपित के पिता व भाइयों समेत पांच हिरासत में

उधर पुलिस ने आरोपित नदीम के पिता मस्‍सन व उसके पुत्रों फहीम और कलीम के साथ पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। पूरामुफ्ती थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं हटवा गांव में भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी