कौशांबी में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश, दारोगा के पैर पर चढ़ा बालू लोड ट्रैक्‍टर

ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो चालक ने कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। जबकि चौकी प्रभारी का पैर चपेट में आ गया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:47 PM (IST)
कौशांबी में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश, दारोगा के पैर पर चढ़ा बालू लोड ट्रैक्‍टर
कौशांबी चेकिंग के दौरान बालू लदे ट्रैक्‍टर ने पुलिस टीम को कुचलने का किया प्रयास ।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में सरायअकिल थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान बालू लदे ट्रैक्टर ने चौकी प्रभारी तिल्हापुर समेत पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया। बचाव करने के बावजूद चौकी प्रभारी के पैर पर गाड़ी चढ़ गई। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में चौकी प्रभारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ट्रैक्‍टर छोड़कर चालक फरार

तिल्हापुर चौकी प्रभारी हनुमान प्रताप सिंह सोमवार की सुबह करीब आठ बजे उस्मानपुर गांव के समीप हमराहियों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उनका कहना है कि इस बीच ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो चालक ने कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। जबकि चौकी प्रभारी का पैर चपेट में आ गया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

एसपी कौशांबी पहुंचे घटनास्‍थल पर, आरोपित की तलाश में दबिश

हमराहियों ने आनन-फानन चौकी प्रभारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और चौकी प्रभारी का हाल जाना। सीओ चायल श्यामकांत का कहना है कि मामले में आरोपित चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी