कोरोना के कोहराम के बीच पत्नी से झगड़े के बाद कौशांबी में युवक ने की ऐसी हरकत की सब रह गए स्तब्ध

बुधवार सुबह पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने ऐसी हरकत की हर कोई सन्न रह गया। गिरिया खालसा गांव में युवक कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने खिड़की से झांका तो उसका शव कमरे के अंदर फंदे से लटकता दिखा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:45 PM (IST)
कोरोना के कोहराम के बीच पत्नी से झगड़े के बाद कौशांबी में युवक ने की ऐसी हरकत की सब रह गए स्तब्ध
घरवालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लगातार हो रही मौतों और दहशत के बीच कौशांबी जनपद के  पिपरी इलाके में बुधवार सुबह पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने ऐसी हरकत की हर कोई सन्न रह गया। गिरिया खालसा गांव में युवक कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने खिड़की से झांका तो उसका शव कमरे के अंदर फंदे से लटकता दिखा। परिवार की चीख पुकार सुनकर गांव वाले जुटे तो फिर पिपरी थाने की पुलिस भी आ गई। घरवालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले की उग्र हरकत और झगडा फिर खुदकुशी

चायल तहसील में पिपरी इलाके के गिरिया खालसा गांव निकासी रंगीलाल (40) पुत्र स्वर्गीय मोतीलाल मजदूरी कर परिवार का गुजरा करता था। पत्नी राजपति के मुताबिक मंगलवार की शाम किसी बात से नाराज रंगीलाल ने घर में बनी देवी देवताओं की थान को खोद डाला था। इस बात पर रंगीलाल और उसकी पत्नी के बीच जमकर झड़प हो गई थी। इसके बाद तैश में आकर रंगीलाल ने बेटे दीपक (18) गोलू (14) रामू (चार वर्ष) और नौ वर्ष की बेटी रिंकी समेत पत्नी को घर से बाहर कर निकाल कर खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद बाहर लगी सीढ़ी से छत पर जाकर पत्नी और बच्चे सो गए। इसके बाद भी रंगीलाल का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह रात भर चीखता चिल्लाता रहा। सुबह बेटे गोरेलाल ने कमरे में झांका तो रंगीलाल का शव रस्सी के फंदे से लटका देख रोने चीखने लगा।  ग्रामीण पहुंचे और किसी तरह रंगीलाल को फंदे से उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

chat bot
आपका साथी