प्रयागराज जिला प्रशासन का गजब कारनामा, ​​​कोविड मरीजों की भी लगा दी पंचायत चुनाव में ड्यूटी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरोना पाजिटिव मरीजों की भी ड्यूटी लगा दी गई है। इसकी जानकारी देने के बावजूद ड्यूटी नहीं काटी गई। शिक्षिका पूनम वर्मा की ड्यूटी चुनाव में लगी है। सोमवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई। उन्होंने इसकी सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को दी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:06 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:06 PM (IST)
प्रयागराज जिला प्रशासन का गजब कारनामा,  ​​​कोविड मरीजों की भी लगा दी पंचायत चुनाव में ड्यूटी
ऐसे ही कई कोरोना पाजिटिव ड्यूटी कटवाने के लिए प्रयासरत रहे।

प्रयागराज, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरोना पाजिटिव मरीजों की भी ड्यूटी लगा दी गई है। इसकी जानकारी देने के बावजूद ड्यूटी नहीं काटी गई। शिक्षिका पूनम वर्मा की ड्यूटी चुनाव में लगी है। सोमवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई। उन्होंने इसकी सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को दी। खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इसकी सूचना सीडीओ को दे। उनके परिजन सीडीओ कार्यालय पहुंचे तो वहां कोई आवेदन रिसीव नहीं किया। शिक्षिका के पाजिटिव होने पर वह कहीं जा नहीं सकती हैं। ऐसे में उनके पति ने कोरोना रिपोर्ट बीएसए और सीडीओ को भी वाट्सएप पर भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इससे वह परेशान रहे। ऐसे ही कई कोरोना पाजिटिव ड्यूटी कटवाने के लिए मंगलवार की देर रात तक प्रयासरत रहे।

फतेहपुर से 1886 पुलिसकर्मी और 500 चुनाव कार्मिक आए

 प्रयागराज में 15 अप्रैल को पंचायत चुनाव के लिए मतदान है। जिले से 1886 पुलिसकर्मी वहां ड्यूटी के लिए मंगलवार को रवाना कर दिए गए, जबकि 125 पोलिंग पार्टियों के तहत 500 कार्मिक बुधवार दोपहर आ गए। एसपी फतेसतपाल अंतिल ने बताया कि प्रयागराज में चुनाव ड्यूटी के लिए जिले से 125 सब इंस्पेक्टर, 308 मुख्य आरक्षी, 651 महिला आरक्षी व  802 होमगार्ड को ड्यूटी के लिए भेजा गया है। सीडीओ सत्य प्रकाश ने बताया कि मंडलायुक्त के आदेशानुसार जिले से 125 पोङ्क्षलग पार्टियों को प्रयागराज में चुनाव ड्यूटी के लिए बुधवार को भेजा जाएगा। प्रयागराज उन्हें ही भेजा जा रहा है, जिनका प्रशिक्षण पूरा हो चुका है। चुनाव ड्यूटी करने वालों को बसों से भेजने के साथ ही खानपान का इंतजाम भी प्रशासन करेगा।

chat bot
आपका साथी