Prayagraj Weather News: प्रयागराज व आसपास के जनपदों में छाए हैं घने बादल, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Prayagraj Weather News मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक मौसम के ऐसे ही बने रहने की संभावना है। पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और प्रयागराज समेत आसपास के जनपदों में रुक-रुककर बारिश होने की संभावना है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 10:11 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 10:11 AM (IST)
Prayagraj Weather News: प्रयागराज व आसपास के जनपदों में छाए हैं घने बादल, जानें आज कैसा रहेगा मौसम
प्रयागराज में आसमान पर बादल छाए हैं। आज बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

प्रयागराज, जेएनएन। आसमान में छाए बादलों और रिमझिम बारिश ने इन दिनों मौसम को बदल दिया है। भले ही आज सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं लेकिन बारिश नहीं हो रही है। वहीं शनिवार की शाम और रात में हुई बारिश ने उमस भरी गर्मी से राहत दी है। मौसम विभाग ने आज प्रयागराज और आसपास के प्रतापगढ़, कौशांबी जनपदों में बारिश की संभावना जताई है।

उमस भरी गर्मी से कुछ राहत

पिछले दो दिनों से दोपहर में धूप और शाम को घने बादलों से रिमझिम बारिश का क्रम बना हुआ है। बारिश रात में भी रुक-रुककर होने से लोगों को राहत मिली है। यही क्रम शनिवार को भी हुआ। रात में कूलर और पंखे की हवा का भी एहसास रहा, वरना पिछले दिनों की तेज उमस में इनकी हवा का असर नहीं हो रहा था। तापमान में भी उतार-चढ़ाव का क्रम बना है।

आज बादल छाए रहेंगे और होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री कम रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 26.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक मौसम के ऐसे ही बने रहने की संभावना है। पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और प्रयागराज समेत आसपास इलाकों में रुक रुककर बारिश हो सकती है। बारिश का दौर थमने के बाद उमस भी बढ़ सकती है। आने वाले दिनों में मौसम का रुख दोबारा बदलेगा और तापमान में कमी आएगी।

chat bot
आपका साथी