Allahabad High Court: ​​​​​हर्ष फायरिंग से हुई मौत के आरोपी की सशर्त जमानत मंजूर, रिहाई का निर्देश

20 दिसंबर 2020 को मनोज केसरवानी ने पूर्णियां पार्क में शादी का रिसेप्शन का आयोजन किया था। शुभम केसरवानी अपने भाई के साथ शामिल होने गए थे। याची ने हर्ष फायरिंग की। गोली शुभम के पेट में लगी। एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 02:21 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 02:21 PM (IST)
Allahabad High Court: ​​​​​हर्ष फायरिंग से हुई मौत के आरोपी की सशर्त जमानत मंजूर, रिहाई का निर्देश
याची को गिरफ्तार कर 23 दिसंबर 2020 को जेल में डाल दिया गया था।

प्रयागराज, विधि संवाददाता। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हर्ष फायरिंग की वजह से एक शख्स के मौत के आरोपी श्रवण यादव उर्फ विक्की की सशर्त जमानत मंजूर कर ली है। उसे व्यक्तिगत मुचलके व दो प्रतिभूतियों पर रिहा करने का निर्देश दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति समित गोपाल ने वरिष्ठ अधिवक्ता दयाशंकर मिश्र व चंद्रकेश मिश्र को सुनकर दिया है।

खुशी के मौके पर मिली थी मौत

20 दिसंबर 2020 को मनोज केसरवानी ने पूर्णियां पार्क में शादी का रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस समारोह में शुभम केसरवानी अपने भाई के साथ शामिल होने गए थे। याची ने हर्ष फायरिंग की। गोली शुभम के पेट में लगी। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई। इसकी एफआइआर प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई गई है। याची को गिरफ्तार कर 23 दिसंबर 2020 को जेल में डाल दिया गया था।

पिस्टल को पुलिस ने किया प्लांट

याची अधिवक्ता का कहना था कि यह एक दुर्घटना है। कोई दुराशय नहीं है। न ही याची का कोई आपराधिक इतिहास है। जो देशी पिस्टल याची के घर से बरामद की गई है,वह प्लांटेड है। मृतक के शरीर से मिली बुलेट व पिस्टल को बैलेस्टिक विशेषज्ञ को नहीं भेजा गया है। यह हर्ष फायरिंग में हुई दुर्घटना मात्र है।

बृजेश शुक्ल बने हाईकोर्ट चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ अध्यक्ष

इलाहाबाद उच्च न्यायालय चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ की कार्यकारिणी ने आम सभा आहूत कर उच्च न्यायालय कर्म अधिकारी संघ के महासचिव बृजेश कुमार शुक्ल को अपना अध्यक्ष मनोनीत किया। आम सभा में वकील कुशवाहा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अनुज कुमार वर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष, खेदू लाल, संयुक्त सचिव, पुरुषोत्तम शर्मा, सहायक सचिव, पंकज कुमार श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्य सुरजीत कुमार, राम सिंह, अजय कुमार, अमित कुमार राय, बब्बन राय, संतोष कुमार सविता, राम विभूति पटेल,चन्द्र शेखर यादव, राज किशोर साहनी,सुशील निषाद और बड़ी संख्या मे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी