प्रयागराज में 32 नवनियुक्त प्रवक्ताओं को सीएम से आनलाइन मिला नियुक्ति पत्र और बधाई भी

राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में लोक सेवा आयोग से चयनित 32 प्रवक्ता को मंगलवार को नियुक्तिपत्र एनआइसी में दिया गया। जिले में कुल 47 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। 15 अभ्यर्थी कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। इससे पूर्व मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संबोधित किया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:33 PM (IST)
प्रयागराज में 32 नवनियुक्त प्रवक्ताओं को सीएम से आनलाइन मिला नियुक्ति पत्र और बधाई भी
राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में लोक सेवा आयोग से चयनित 32 प्रवक्ता को मंगलवार को नियुक्तिपत्र एनआइसी में दिया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में लोक सेवा आयोग से चयनित 32 प्रवक्ता को मंगलवार को नियुक्तिपत्र एनआइसी में दिया गया। जिले में कुल 47 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। 15 अभ्यर्थी कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। 

सांसद डॉ. जोशी ने कहा, दायित्वों के प्रति सजग रहकर बनें राष्ट्र निर्माता

इससे पूर्व मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संबोधित किया। कहा कि प्रदेश सरकार पारदर्शिता के साथ नियुक्तियां कर रही हैं। इसमें कहीं भी अनियमितता की शिकायत नहीं आ रही है। चयनित अभ्यर्थियों को चाहिए कि जहां जो दायित्व मिले उसे पूरी निष्ठा के साथ पालन करें। मुख्यमंत्री ने बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की। एनआइसी में मौजूद प्रयागराज की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि हमारी पहचान हमारे कार्य और आचरण से होती है। हमें अपने दायित्वों के प्रति सजग रहना होगा। तभी हम आदर्श स्थापित कर सकेंगे और राष्ट्र निर्माता के रूप में भी खुद को स्थापित कर पाएंगे। यही अवसर है कि बेहतर शिक्षक बनकर राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें। 

सांसद फूलपुर ने भी दी शुभकामनाएं

फूलपुर सांसद केशरी देवी पटेल ने भी नियुक्तिपत्र प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को बधाई दी। कहा कि जिस तरह से अपने घर के बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं उसी प्रकार विद्यालय के बच्चों के साथ भी मेहनत करें। बच्चे यदि बेहतर शिक्षा प्राप्त करेंगे तो निश्चित ही देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा। कार्यक्रम में फूलपुर विधायक प्रवीण कुमार पटेल, विधायक शहर उत्तरी हर्षवर्धन वाजपेयी, विधायक कोरांव राजमणि कोल के अतिरिक्त सीडीओ आशीष कुमार, सचिव माध्यमिक दिव्यकांत शुक्ल, डीआइओएस आरएन विश्वकर्मा भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. प्रभाकर त्रिपाठी ने किया।

chat bot
आपका साथी