हिमाचल फुटबाल क्विज में चमके प्रयागराज के अखिलेश व अतुल, दूसरे और तीसरे स्थान पर जमाया कब्जा

पांच दिवसीय इस क्विज़ प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश से जुड़े अकादमी एवं क्लब के 72 फुटबाल खिलाड़ियों ने भागीदारी की। प्रतियोगिता के फ़ाइनल राउंड तक नार्दन अकादमी प्रयागराज के मनीष कुमार आज़ाद पांडेय देवेंद्र कुशवाहा शिवम् केसरवानी हर्षित ओझा अखिलेश एवं अतुल यादव ने जगह बनाए रखी थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 02:43 PM (IST)
हिमाचल फुटबाल क्विज में चमके प्रयागराज के अखिलेश व अतुल, दूसरे और तीसरे स्थान पर जमाया कब्जा
प्रतियोगिता में नार्दन फुटबाल अकादमी के प्रशिक्षु अखिलेश चन्द्रा एवं अतुल यादव ने क्रमश: दूसरा एवं तीसरा स्थान प्राप्त किया

प्रयागराज, आनलाइन डेस्क। हिमाचल प्रदेश फुटबाल संघ द्वारा आयोजित आनलाइन फुटबाल क्विज़ प्रतियोगिता में नार्दन फुटबाल अकादमी के प्रशिक्षु अखिलेश चन्द्रा एवं अतुल यादव ने क्रमश: दूसरा एवं तीसरा स्थान प्राप्त किया जबकि हिमाचल के ही सुराया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इन तीनों को फुटबाल खिलाड़ियों ने बधाई और शुभकामनाएं दीं। अकादमी की टीम ने पिछले दिनों अंतरराज्यीय प्रतियोगिता में भी परचम लहराया था।

प्रतियोगिता जीती और मिली सराहना

नार्दन फुटबाल अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक इंद्रनील घोष के अनुसार पांच दिवसीय इस क्विज़ प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश से जुड़े अकादमी एवं क्लब के 72 फुटबाल खिलाड़ियों ने भागीदारी की। प्रतियोगिता के फ़ाइनल राउंड तक नार्दन अकादमी प्रयागराज के मनीष कुमार, आज़ाद पांडेय, देवेंद्र कुशवाहा, शिवम् केसरवानी, हर्षित ओझा, अखिलेश एवं अतुल यादव ने जगह बनाए रखी थी। आखिरकार अखिलेश दूसरे और अतुल तीसरे स्थान पर रहे। अकादमी के सभी खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों एवं पदाधिकारियों ने दोनों को बधाई दी। इस सफलता को देखते हुए अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक इंद्रनील घोष ने क्विज के विजेता अखिलेश 1000 औऱ अतुल को 700 रुपये उत्साह वर्धन के तौर पर दिया है। कोच ने खिलाड़ियों से कहा कि वे लगातार अभ्यास से अपनी प्रतिभा को और निखारें ताकि भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में भी उनका प्रदर्शन बेहतर रहे।

chat bot
आपका साथी