एजी आफिस कर्मी ने फंदे से लटककर जान दी Prayagraj News

शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि उनका इलाज चल रहा था। वह पता नहीं क्यों परेशान रहते थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:09 PM (IST)
एजी आफिस कर्मी ने फंदे से लटककर जान दी Prayagraj News
एजी आफिस कर्मी ने फंदे से लटककर जान दी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  दारागंज थाना क्षेत्र के नागवासुकि मंदिर के पास रहने वाले एजी आफिस के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने सोमवार शाम फंदे से लटककर जान दे दी। घटना के समय घर में कोई नहीं था। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीमारी का चल रहा था इलाज

नागवासुकि मंदिर के पास रहने वाले भोला शंकर पांडेय (50) एजी आफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। वह पत्नी अर्चना और पुत्र हरिओम के साथ रहते थे। सोमवार शाम पत्नी दवा लेने चली गईं। हरिओम भी किसी काम से घर से निकल गया। इसी बीच भोला शंकर ने कमरे में फांसी लगा ली। कुछ देर बाद पत्नी लौटी और कमरे में गई तो भोला शंकर का शव फांसी से लटकते देख बिलखने लगीं। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुत्र हरिओम भी आ गया। जानकारी पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर ढकेश्वर सिंह मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि उनका इलाज चल रहा था। वह पता नहीं क्यों परेशान रहते थे। पुलिस को डॉक्टर के कुछ पर्चे भी दिखाए गए। इंस्पेक्टर ढकेश्वर सिंह का कहना है कि भोला शंकर अभी दो वर्ष पहले ही एजी आफिस में नियमित हुए थे। उन्होंने किन वजहों से आत्महत्या की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। घरवाले भी कुछ खास नहीं बता पाए हैं।

chat bot
आपका साथी