प्रयागराज में एजी आफिस कर्मी ने आत्‍महत्‍या की, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, बीमारी से परेशान थे

शिवकुटी निवासी 56 वर्षीय संतोष यादव सिविल लाइंस स्थित एजी आफिस में कर्मचारी थे। बताया जाता है कि शुक्रवार रात वह घर से अकेले निकले थे लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे। जब काफी देर तक संतोष घर नहीं पहुंचे तो परिवार के सदस्‍य परेशान हो गए। सुबह शव मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 02:37 PM (IST)
प्रयागराज में एजी आफिस कर्मी ने आत्‍महत्‍या की, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, बीमारी से परेशान थे
वह एजी आफिस कर्मी थे, बीमारी से परेशान होकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर लिया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के शिवकुटी थाना इलाके में एजी आफिस के कर्मचारी ने आत्‍महत्‍या कर लिया। उसकी लाश घर से करीब एक किमी दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर बरामद हुई। शनिवार की सुबह जानकारी होने पर वहां भीड़ जुट गई। जीआरपी के साथ ही संबंधित थाने की पुलिस भी पहुंची। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि बीमारी से आजिज आकर कर्मचारी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्‍महत्‍या की है। जेब में मिले आइकार्ड से शिनाख्‍त हुई। 

शुक्रवार की रात घर से अकेले निकले थे संतोष

शिवकुटी निवासी 56 वर्षीय संतोष यादव सिविल लाइंस स्थित एजी आफिस में कर्मचारी थे। बताया जाता है कि शुक्रवार रात वह घर से अकेले निकले थे लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे। जब काफी देर तक संतोष घर नहीं पहुंचे तो परिवार के सदस्‍य अनहोनी की आशंका से परेशान हो गए। स्‍वजन उनकी खोजबीन करने लगे लेकिन  कुछ पता नहीं चला।

पहचान पत्र के आधार पर हुई शिनाख्‍त

शनिवार की सुबह संतोष का शव घर से करीब एक किमी दूर रेलवे ट्रैक पर मिला। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुटी। इसी बीच सूचना मिली तो मौके पर पहुंची जीआरपी और शिवकुटी थाने की पुलिस ने छानबीन की। जेब में मिले पहचान पत्र से पुलिस ने शिनाख्त संतोष कुमार यादव के रूप में की। पुलिस ने घटना की जानकारी संतोष के घरवालों को गई। बिलखते परिवार के लोग वहां पहुंचे।

परिवार वालों ने कहा- कैंसर से पीडि़त थे संतोष

इस संबंध में इंस्पेक्टर शिवकुटी जयचंद शर्मा का कहना है कि परिवार वालों ने बताया कि संतोष कैंसर की बीमारी से परेशान थे। इसी वजह से उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया होगा। उधर ट्रेन के ड्राइवर ने भी पूछताछ हुई। ड्राइवर ने बताया कि व्यक्ति ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया था।

सड़क हादसे में युवक गंभीर

यमुनापार इलाके के नारीबारी पुलिस चौकी अंतर्गत सड़क हादसे में करीब 45 वर्षीय एक युवक जख्‍मी हो गया। सुरवल सहनी में पेट्रोल पंप के सामने रीवा रोड पर हादसा हुआ। उसकी पहचान सुधीर तिवारी पुत्र यूके तिवारी निवासी एडीए कालोनी नैनी के रूप में हुई। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे हादसा हुआ। हादसे की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस की सहायता से निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना सुधीर के परिवार के लोगों को पुलिस ने दी।

chat bot
आपका साथी