प्रतापगढ़ में तीसरे दिन भी कचहरी में अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम

जूनियर बार एसोसिएशन कार्यालय पर शुक्रवार को दिन में 10 बजे आयोजित बैठक अधिवक्ताओं ने कहा कि न्यायालय में अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा है। जमानत प्रार्थना पत्रों की सुनवाई में बिना किसी वजह के विलंब किया जा रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:18 PM (IST)
प्रतापगढ़ में तीसरे दिन भी कचहरी में अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम
अधिवक्ताओं के बैठने के लिए समुचित व्यवस्था भी नहीं है।

प्रतापगढ़ , जेएनएन। जमानत प्रार्थना पत्रों के सुनवाई में विलंब किए जाने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी काम नहीं किया। अधिवक्ताओं ने जुलूस निकालकर कचहरी में प्रदर्शन किया। साथ ही मांगें पूरी न होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी। जूनियर बार एसोसिएशन कार्यालय पर शुक्रवार को दिन में 10 बजे आयोजित बैठक अधिवक्ताओं ने कहा कि न्यायालय में अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा है। जमानत प्रार्थना पत्रों की सुनवाई में बिना किसी वजह के विलंब किया जा रहा है। सुनवाई के लिए लंबी तारीख दी जा रही है। वर्चुअल कोर्ट में साफ-सफाई ठीक नहीं है। अधिवक्ताओं के बैठने के लिए समुचित व्यवस्था भी नहीं है।

आरोप लगाया कि वरिष्ठ अधिवक्ता माताफेर त्रिपाठी, सुरेंद्र कुमार पांडेय,रमाकांत पांडेय, राकेश मोहन शुक्ल की जमीन पर विपक्षियों ने कब्जा कर लिया। शिकायत करने पर पुलिस व प्रशासन में कोई सुनवाई नहीं हुई। बैठक में अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि जब तक समस्या का निदान नहीं हो जाता, तब तक न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। बैठक की अध्यक्षता अयोध्या प्रसाद मिश्र एवं संचालन जय प्रकाश मिश्र ने किया। बैठक में उपाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्रा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रकांत यादव, प्रकाशन मंत्री शिव प्रकाश मिश्र, प्रशासन मंत्री विवेक कुमार त्रिपाठी, लाइब्रेरी मंत्री शक्ति ङ्क्षसह,जय ङ्क्षसह यादव, अरुण त्रिपाठी, राम मिलन शुक्ल, ओम प्रकाश मिश्र, राम मूर्ति मिश्र, सिराजुद्दीन, दिनेश कुमार पांडेय, संतोष कुमार ङ्क्षसह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी