Action on Mafia : जानिए क्‍यों माफिया पूर्व सांसद अतीक की बीवी को बच्चों संग जाना पडा मायके Prayagraj News

Action on Mafia निवास स्थल से बाहर निकालकर रखा गया सोफा बेड समेत अन्य घरेलू सामान मुहल्ले के एक मदरसे में रखा दिया गया है। कुछ सामान पड़ोसियों के घर में रखा गया था लेकिन पर्याप्त स्थान न होने के कारण बाद में उसे मदरसे में भेज दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:01 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:01 PM (IST)
Action on Mafia : जानिए क्‍यों माफिया पूर्व सांसद अतीक की बीवी को बच्चों संग जाना पडा मायके Prayagraj News
अतीक की पत्नी शाइस्ता अपने बेटे ऐजम, आबान और असद के साथ मायके में हैं।

प्रयागराज : प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा घर ढहाने के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बच्चों के साथ अपने मायके चली गई हैं। उनका मायका वहीं से करीब पांच सौ मीटर दूर पर ही है। अतीक के साले जकी अहमद ने अपनी बहन व भांजों को घर में रख लिया है। जहां उनसे मिलने वालों का तांता लगा रहा है। कौशांबी, फतेहपुर और गंगापार-यमुनापर समेत दूर-दूर से लोग जकी के घर पहुंचकर शाइस्ता को सांत्वना देते रहे।

वहीं, निवास स्थल से बाहर निकालकर रखा गया सोफा, बेड समेत अन्य घरेलू सामान मुहल्ले के एक मदरसे में रखा दिया गया है। कुछ सामान पड़ोसियों के घर में रखा गया था, लेकिन पर्याप्त स्थान न होने के कारण बाद में उसे मदरसे में भेज दिया गया। हालांकि खूंखार कुत्ते अभी भी अपने बाड़े में मौजूद हैं। अतीक के करीबियों का कहना था कि अभी कुत्तोंं को रखने के लिए ठीक जगह नहीं मिली है। दोपहर में केयर टेकर राकेश भी निवास के पास नहीं दिखा। बताया गया कि वह बाहर गया हुआ है। अतीक की पत्नी शाइस्ता अपने बेटे ऐजम, आबान और असद के साथ मायके में हैं, लेकिन अतीक की बहन किसी रिश्तेदार के घर चली गई हैं। साफतौर पर कोई नहीं बता पा रहा है कि किस रिश्तेदार के यहां गई हैं। बहरहाल, बरसों पुराना आशियाना ध्वस्त होने से अतीक के घरवालों के साथ ही रिश्तेदार व करीबी भी परेशान हैं। तमाम लोग फोन पर भी हालचाल लेते हुए ढांढस बंधाते रहे।

मलबे में दब गया लाखों का सामान

अफरा-तफरी के बीच खाली कराए गए निवास से तमाम घरेलू सामान बाहर नहीं निकाला जा सका था, जो बाद में मलबे के नीचे ही दब गया। अतीक से संबंधित लोगों का कहना था कि कुछ एसी, आलमारी, बेड और दूसरे सामान मजदूर बाहर नहीं निकाल पाए थे। इनवर्टर और कुछ बैट्री भी वहीं एक कमरे में रखी रह गई थी। दूसरे कीमती सामान भी टूट गए और फिर गिरती दीवारों व ईंटों के नीचे दबकर खराब हो गए। इस तरह लाखों रुपये का सामान मलबे में दब गया है। 

chat bot
आपका साथी