Action on Mafia: माफिया अतीक के गुर्गे माजिद की 30 विस्वा भूमि कुर्क, दो करोड़ 25 लाख रुपये है कीमत

पुलिस का कहना है कि बमरौली उपरहार में माजिद की जमीनें अलग-अलग स्थानों पर थीं। इसकी कीमत करीब दो करोड़ 25 लाख रुपये है। यहां बता दें कि इससे पहले पुलिस ने माफिया के शार्प शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता की भी संपत्ति कुर्क की थी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:56 PM (IST)
Action on Mafia: माफिया अतीक के गुर्गे माजिद की 30 विस्वा भूमि कुर्क,  दो करोड़ 25 लाख रुपये है कीमत
माफिया अतीक के गुर्गे माजिद की बमरौली उपरहार में 30 विस्वा भूमि को पुलिस और राजस्वर्किमयों ने कुर्क किया।

प्रयागराज,जेएनएन। माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। एक के बाद एक गुर्गे की संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा है। शनिवार को माजिद निवासी मरियाडीह थाना पूरामुफ्ती की बमरौली उपरहार में 30 विस्वा भूमि को पुलिस और राजस्वर्किमयों ने कुर्क किया। कार्रवाई के बाद यहां कुर्की का बोर्ड भी लगवाया गया।

मरियाडीह निवासी माजिद पुत्र अनवारूल हक उर्फ बच्चा मुंशी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वह माफिया अतीक अहमद का गुर्गो है। उसके खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की गई थी। पुलिस ने उसकी संपत्तियों को खंगाला तो पता चला कि बमरौली उपरहार में 30 विस्वा जमीन है। इसे कुर्क करने के लिए अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई। वहां से अनुमति मिलने के बाद शनिवार को पुलिस और राजस्व टीम मौके पर पहुंची। माजिद की 30 विस्वा जमीन को कुर्क करते हुए यहां बोर्ड लगवाया गया। पुलिस का कहना है कि बमरौली उपरहार में माजिद की जमीनें अलग-अलग स्थानों पर थीं। इसकी कीमत करीब दो करोड़ 25 लाख रुपये है। यहां बता दें कि इससे पहले पुलिस ने माफिया के शार्प शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता की भी संपत्ति कुर्क की थी। लगातार हो रही कार्रवाई से माफिया के गुर्गों और करीबियों में हड़कंप मचा हुआ है।

अभी और गुर्गों की संपत्तियों की होगी कुर्की

माफिया अतीक अहमद के अभी कई ऐसे गुर्गें हैं, जिनकी संपत्तियों के बारे में पुलिस गोपनीय तरीके से पता लगा रही है। संपत्तियों का पता लगने के बाद इसकी रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जाएगी और फिर वहां से कुर्की का आदेश होगा। सूत्रों की मानें तो जल्द ही कई गुर्गों की संपत्तियों को पुलिस और राजस्व टीम कुर्क करेगी।

chat bot
आपका साथी