Action on Mafia : पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के करीबी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

Action on Mafia कौशांबी जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में पीडीए व पुलिस कार्रवाई कर रही है। यहां पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के करीबी का अवैध घर तोड़ा जा रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 12:08 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 04:24 PM (IST)
Action on Mafia : पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के करीबी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर
Action on Mafia : पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के करीबी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद और उनके गुर्गों के अवैध कब्जों पर पुलिस, प्रशासन और प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को कानपुर रोड पर कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सल्लाहपुर पुलिस चौकी के पीछे अतीक के करीबी के कब्जे वाली जमीन खाली कराई जा रही है। इस पर करीबी ने मकान बनवा रखा है। 

पूर्व सांसद के करीबी ने कब्‍जा कर बनवाया है मकान

पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी माने जाने वालेे मरियाडीह के प्रधान आबिद और उसके दामाद जैद के कब्जे वाली जमीन खाली कराई जा रही है। कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सल्लाहपुर पुलिस चौकी के पीछे ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा कर रखा है। इस भूमि पर 600 वर्ग गज में मकान बनाने के साथ ही एक हजार वर्ग गज जमीन पर बाउंड्री बनाई गई थी। इसे गिराने के लिए शनिवार की सुबह करीब 10 बजे पीडीए प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम यहां से रवाना हुई। टीम वहां पहुंची और ध्‍वस्‍तीकरण के लिए बुलडोजर चलाया जा रहा है। 

अतीक की पत्‍नी के नाम पर बने कोल्‍ड स्‍टोर को ढहाया गया था 

झूंसी थाना क्षेत्र के अंदावा चौराहे के पास कटका गांव में अतीक के नाम जमीन है। करीब एक हेक्टेयर में कई साल पहले कोल्ड स्टोरेज बनवाया गया था, जो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर था। कोल्ड स्टोरेज का नक्शा भी पीडीए से पास नहीं करवाया गया था। अतीक की तीनों जमीन को कुर्क करने का आदेश हो चुका है। कुछ दिन पहले कोल्ड स्टोरेज में रखे आलू को बाहर निकलवाकर खाली करवाया गया था। इसके बाद गुरुवार और शुक्रवार को पीडीए, पुलिस, प्रशासन की टीम ने कोल्‍ड स्‍टोर को जेसीबी से ध्‍वस्‍त कराया था।

chat bot
आपका साथी