Action on Mafia: अशरफ की संपत्ति पर कार्रवाई के लिए आदेश का इंतजार Prayagraj News

माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ की संपत्ति पर कार्रवाई के लिए पुलिस आदेश का इंतजार कर रही है।

Action on Mafia पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ इस वक्त बरेली जेल में बंद है। सिविल लाइंस थाने में उसके विरुद्ध गैंगस्टर का मुकदमा कायम है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि चिह्नित संपत्ति को कुर्क करने को जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 07:00 AM (IST) Author: Rajneesh Mishra

प्रयागराज,जेएनएन। अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ की संपत्ति पर कार्रवाई के लिए पुलिस अब आदेश मिलने का इंतजार कर रही है। पूर्व विधायक अशरफ की करोड़ों की अचल संपत्ति को चिह्नित करके पुलिस जिलाधिकारी को अपनी रिपोर्ट भेज चुकी है। जिलाधिकारी कार्यालय से कुर्की का आदेश मिलते ही कार्रवाई होगी।

बरेली जेल में बंद है पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ला निवासी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ इस वक्त बरेली जेल में बंद है। सिविल लाइंस थाने में उसके विरुद्ध गैंगस्टर का मुकदमा कायम है। पुलिस ने पहले माफिया अतीक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की और फिर उसके गुर्गों पर शिकंजा कस रही है। अब अशरफ के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे की विवेचना करते हुए इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने अशरफ और उसके करीबियों की संपत्ति की छानबीन शुरू की है। कसारी-मसारी इलाके में अशरफ की सात अचल संपत्ति की पहचान हुई है। इसमें कुछ आवासीय प्लाट है तो कुछ खेती की जमीन है। राजस्व अभिलेखों में अशरफ के अलावा कुछ अन्य लोगों का नाम भी दर्ज है। हालांकि पुलिस का कहना है कि राजस्व की टीम के साथ मिलकर खसरा नंबर के आधार पर जमीन का क्षेत्रफल निकाल लिया गया है।

जिलाधिकारी को भेजी गई है रिपोर्ट, आदेश का इंतजार

इसी तरह कौशांबी के हटवा स्थित ससुराल में भी अशरफ के नाम कुछ जमीन होने की जानकारी मिली है, जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि चिह्नित संपत्ति को कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है। आदेश मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.