ऐसे तो महिलाओं पर अपराध नहीं रुक सकता, युवती से छेड़खानी करने वाला अभियुक्‍त अभी भी है फरार

पीड़िता का आरोप है कि छेड़खानी व मारपीट की घटना का मुकदमा एसपी सिटी के आदेश पर दर्ज तो हुआ लेकिन अभियुक्त अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया। पीड़िता ने पुलिस पर भी विपक्षियों से मिलीभगत कर मकान पर कब्जा का आरोप लगाया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:23 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:23 AM (IST)
ऐसे तो महिलाओं पर अपराध नहीं रुक सकता, युवती से छेड़खानी करने वाला अभियुक्‍त अभी भी है फरार
युवती से छेड़खानी व मारपीट करने वाला आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ घर में घुसकर छेड़खानी करने और पिटाई करने का आरोपित अब तक फरार है। एक तरफ पुलिस महिला अपराध को रोकने की कवायद कर रही है तो दूसरी तरफ कार्रवाई करने में हीलाहवाली कर रही है। इसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता मुकदमा दर्ज कराने के बाद सीओ, एसपी सिटी, एसएसपी, आइजी और एडीजी कार्यालय में मदद की गुहार लगाने के लिए लगातार चक्कर काट रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे पीड़िता अपनी जान को खतरा बताते हुए कभी रिश्तेदारों के यहां शरण ले रही है तो कभी लखनऊ में।

आरोपित ने जान से मारने की धमकी भी दी है

कोतवाली के केपी कक्कड़ रोड मोहल्ले में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि जब वह लखनऊ में थी, तभी उसके मकान पर विनोद सांदल ने ताला तोड़कर जबरन कब्जा करना शुरू कर दिया। बहन व भाई से इसकी जानकारी हुई तो वह घर पहुंची। यह भी आरोप है कि वहां पहुंचने पर पता चला कि घर में रखा 50 हजार रुपये, जेवरात व कीमती सामान गायब है। जब उसने विनोद से इसकी मांग की तो उसने मारपीट करते हुए अश्लील हरकत की। धमकाया कि अगर किसी से शिकायत की तो जान मार दी जाओगी।

एसपी सिटी के आदेश पर एफआइआर दर्ज की गई थी

पीड़िता का आरोप है कि घटना का मुकदमा दर्ज कराने के लिए वह कई दिनों तक परेशान रही। फिर एसपी सिटी के आदेश पर 30 अगस्त को एफआइआर लिखी गई, लेकिन अभियुक्त अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया। पीड़िता ने पुलिस पर भी विपक्षियों से मिलीभगत कर मकान पर कब्जा करवाने का आरोप लगाया है। फिलहाल युवती आरोपित की धमकी से डरी सहमी है। उसे पुलिस से न्‍याय का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी