छात्र की मौत का मामला : स्कार्पियो का चालक गिरफ्तार, सदमे में है आदिल का परिवार Prayagraj News

लूकरगंज में बीएचएस के छात्र आदित्य के परिवार का मानो सब कुछ लुट गया। स्‍कार्पियो की चपेट में आने से उसकी मौत हुई थी। आरोपित वाहन चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:19 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 01:32 PM (IST)
छात्र की मौत का मामला : स्कार्पियो का चालक गिरफ्तार, सदमे में है आदिल का परिवार Prayagraj News
छात्र की मौत का मामला : स्कार्पियो का चालक गिरफ्तार, सदमे में है आदिल का परिवार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सिविल लाइंस में न्याय मार्ग पर पोलो ग्राउंड के पास रविवार की रात 11वीं कक्षा के छात्र आदित्य भार्गव को स्कूटी समेत कुचलने की घटना में कैंट थाने की पुलिस ने स्कार्पियो ड्राइवर हैदर अली को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज यानी मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। उधर छात्र की मौत से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं।

कारोबारी का पुत्र आदित्य ब्वॉयज हाईस्कूल का छात्र था

लूकरगंज में रहने वाले कारोबारी संदीप भार्गव के दो पुत्रों में छोटा आदित्य ब्वॉयज हाइस्कूल का छात्र था। वह रविवार शाम घर से स्कूटी पर यह बताकर निकला था कि अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है। सभी दोस्तों को सरकिट हाउस से पहले इंदिरा मूर्ति चौराहे पर मिलना था। चौराहे पर पहुंचने से दो मिनट पहले भी आदित्य ने एक दोस्त को फोन पर बताया था कि वह आ रहा है, मगर तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उसे पोलो मैदान के आगे जबरदस्त टक्कर मार दी। आदित्य की अस्पताल ले जाने पर मौत हो गई थी। टक्कर मारने वाली स्कार्पियो का ड्राइवर भाग निकला।

स्कार्पियो इविवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव की है

स्कार्पियो के कांच पर विधानसभा सचिवालय के पास के साथ ही नंबर प्लेट पर छात्रसंघ अध्यक्ष इविवि लिखा था। जांच में पता चला कि गाड़ी पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव की है जो एक आंदोलन में गिरफ्तारी के बाद जेल में बंद है। इंस्पेक्टर कैंट संजय द्विवेदी ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने स्कार्पियो चालक हैदर अली को पकड़ लिया। धूमनगंज इलाके में नीम सराय कॉलोनी का हैदर रविवार को अवनीश की स्कार्पियो मांगकर ले गया था। रात में अवनीश के भाई ने उसे फोन कर हाईकोर्ट के पास एक होटल में शादी समारोह से किसी को लाने के लिए भेजा था। वह सरकिट हाउस से हाईकोर्ट की तरफ जा रहा था तभी यह अनहोनी हो गई।

आदित्य की मां को गहरा आघात

रविवार रात की दुखद घटना ने लूकरगंज में रहने वाले भार्गव परिवार को सदमे में डुबो दिया है। पिता संदीप और मां अंजली को आघात पहुंचा है। उन्हें किसी तरह लोग दिलासा देकर शांत कराने में जुटे रहे। रविवार रात ही पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव की अंत्येष्टि कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी