चलती कार में महिला से व किशोरी से घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित नहीं पकड़े गए

प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी और महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म की अलग-अलग घटना हुई। दोनों वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित फरार हैं। इंस्पेक्टर मऊआइमा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 02:56 PM (IST)
चलती कार में महिला से व किशोरी से घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित नहीं पकड़े गए
मऊआइमा थाना इलाके की रहने वाली किशोरी व महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म के आरोपित फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जिले में गंगापार के मऊआइमा थाना क्षेत्र में एक महिला से चलती कार में और किशोरी से घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया। दोनों पीडि़ता एक ही गांव की रहने वाली हैं। पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा कायम करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू की। हालांकि अभी तक एक भी आरोपिता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली है महिला

मऊआइमा के एक गांव में रहने वाली एक महिला पिछले दिनों एक मुकदमे की पैरवी में जिला अदालत गई थी। आरोप है कि लौटते वक्त कचहरी से कुछ दूर पर मऊआइमा के ही रवि जायसवाल, दिवाकर मिश्रा व विकास मिल गए। तीनों ने उसे घर तक छोडऩे की बात कहते हुए अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में बैठा लिया। फिर चलती कार में कलंंदपुर और बागी गांव के बीच उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी से नीचे उतारकर फरार हो गए। पीडि़त महिला ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने तीनों के विरुद्ध मुकदमा कायम किया।

सामूहिक दुष्‍कर्म के दोनों केस की पीडि़त एक ही गांव की हैं

इस पीडि़त महिला के ही एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी से भी सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई। किशोरी का आरोप है कि वह अपने घर में अकेली थी। उसे अकेला देख घर में धर्मेंद्र कुमार, नन्हे, नितिन कुमार, उमेश कुमार उर्फ लादेन, राजकुमार व सुरेंद्र कुमार घुस गए। फिर सभी ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी और भाग गए। कुछ देर बाद जब घर में बड़ी बहन आई तो किशोरी ने घटना के बारे मे बताया। तब उसकी बहन ने थाने पर तहरीर देकर सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इंस्‍पेक्‍टर मऊआइमा बोले- आरोपित शीघ्र पकड़े जाएंगे

इंस्पेक्टर मऊआइमा सुरेश सिंह का कहना है कि मुकदमा कायम कर आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी