प्रयागराज में नृशंस हत्‍याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित फरार, गायब लोगों की पुलिस तैयार कर रही सूची

अधेड़ के घर में घुसकर जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे यह साफ है कि वह हत्यारों को जानता था। परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या हुई थी। किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी हुआ था। हत्‍या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस जुटी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:43 AM (IST)
प्रयागराज में नृशंस हत्‍याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित फरार, गायब लोगों की पुलिस तैयार कर रही सूची
फाफामऊ में चार की हत्‍या मामले में पुलिस गोपनीय तरीके से कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या करने वाले अभी फरार हैं। वारदात के राजफाश करने में जुटी पुलिस टीम अब मंगलवार से गांव से गायब लोगों की सूची तैयार करने लगी है। साथ ही मृतकों के घर किन बाहरी लोगों का आना-जाना था, इसका भी पता लगाने में वह जुटी है। गोपनीय तरीके से पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। साथ ही गांव और आसपास के इलाकों में रहने वाले कुछ संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।

सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या करने वाले परिवार के लोगों से परिचित थे?

अधेड़ के घर में घुसकर जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे यह साफ है कि वह हत्यारों को जानता था। परिवार के 13 वर्ष के किशोर से लेकर 50 साल के अधेड़ को बेरहमी से मारा गया था। किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। इतने बड़े मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ने सभी बिंदुओं को खंगालने में जुटी है।

ईंट-भट्ठे पर भी काम करने वाले लोगों से पूछताछ

जिन लोगों पर मृतकों के स्वजनों ने आरोप लगाया है उसमें से आठ को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अस्पताल में है, जबकि दो मुंबई में। ऐसे में पुलिस गांव और आसपास के इलाकों में यह पता लगा रही है कि कौन-कौन लोग मंगलवार से गायब हैं। ऐसे कौन लोग हैं, जिनका अधेड़ के घर अधिक आना-जाना था। इन सभी की सूची पुलिस बना रही है। साथ ही ईंट-भट्ठे में कितने लोग काम करते हैं, इन सभी से भी पूछताछ हो रही है।

ताबड़तोड़ दबिश में 30 से अधिक उठाए गए

गंगापार के फाफामऊ, सोरांव, मऊआइमा, होलागढ़, नवाबगंज में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और जांच में जुटी पुलिस टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं। 30 से अधिक लोगों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।

किशोरी के मोबाइल की निकाली काल डिटेल

मृत किशोरी के मोबाइल की पुलिस ने काल डिटेल निकाली। इसमें जो नंबर है, उन सभी के बारे में पता किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल किशोरी के पास ही रहता था। घटना वाले दिन भी कुछ फोन आए थे, जिसे रिसीव किया गया था।

chat bot
आपका साथी