Accident in UP Pratapgarh: अचानक लकड़ी गुटका फिसल गया और ट्रक की चपेट में आ गया खलासी, हुई मौत

प्रतापगढ़ के फतनपुर में ट्रक से दबने के कारण दूसरे ट्रक के क्‍लीनर की मौत हो गई।

Accident in UP Pratapgarh खड़े ट्रक में पीछे के टायर के नीचे लकड़ी का गुटका सचिन कुमार लगाने लगा। अचानक गुटका फिसल गया और पीछे वाली ट्रक की चपेट में सचिन आ गया। यह देख राम विलास अवाक रह गया। तत्‍काल सूचना पुलिस को दी गई।

Brijesh SrivastavaTue, 23 Feb 2021 10:30 AM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। कहते हैं कि मौत जिसे जब आनी होती है, आ ही जाती है। फिर उसे कोई भी नहीं बचा सकता। कुछ ऐसा ही प्रतापगढ़ जनपद में भी हुआ। यह हादसा प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना इलाके के गौरा पूरे बदल गांव में हुआ। मंगलवार की सुबह हुए इस हादसे में ट्रक के खलासी की दर्दनाक मौत हो गई।

मैनपुरी का रहने वाला ट्रक चालक का भतीजा था खलासी

फतनपुर थाना क्षेत्र के गौरा पूरे बदल गांव के पास मंगलवार की सुबह करीब 6:30 बजे एक ढाबे पर खड़े ट्रक के पीछे से दूसरी ट्रक की टक्‍कर हो गई। खड़े ट्रक के खलासी की मौत हो गई। राम विलास पुत्र राम भरोस निवासी जसवंत पुर थाना धन्नापुर जिला मैनपुरी ट्रक चालक है। वह अपने भतीजे सचिन कुमार पुत्र सूरज पाल 18 के साथ ट्रक लेकर रायबरेली से वाराणसी जा रहा था। सुबह चाय पीने के लिए फतनपुर थाना क्षेत्र के एक ढाबे पर उन्‍होंने ट्रक रोकी।

ट्रक स्‍टार्ट नहीं हुई तो दूसरे ट्रक की ले रहे थे मदद

चाय-नाश्‍ते के बाद राम विलास और सचिन जब जाने लगे तो ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था। इस पर वहां खड़े दूसरे ट्रक के चालक से उन्‍होंने टोचन करने के लिए कहा। खड़े ट्रक में पीछे के टायर के नीचे लकड़ी का गुटका सचिन कुमार लगाने लगा। अचानक गुटका फिसल गया और पीछे वाली ट्रक की चपेट में सचिन आ गया। यह देख राम विलास अवाक रह गया। तत्‍काल सूचना पुलिस को दी गई। वहां पहुंची फतनपुर पुलिस सचिन को लेकर सीएचसी गौरा पहुंची। वहां डाक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

प्रतापगढ़ जनपद में अंतू थाना क्षेत्र के चौरा गांव निवासी 30 वर्षीय युवक पप्पू गौतम सोमवार की शाम 7:30 बजे इलाके के पूरे अंती गांव में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ से उसे प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया था। इलाज के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई।

संसू,अटरामपुर:नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे फाटक के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।पुलिस ने काफी शव पहचानने का प्रयास किया,लेकिन शव की शिनाख्त नही हो सकी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.