प्रयागराज में बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर मैजिक पलटी, एक युवक की मौत, गंगा स्‍नान के लिए आ रहे थे संगम

चित्रकूट जनपद के अशोक चौराहा बरगढ़ से धर्म नारायण पांडे अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ टाटा मैजिक से प्रयागराज गंगा जी स्नान करने जा रहे थे कि टकटई बॉर्डर के पास गाड़ी के सामने अचानक बाइक के आ जाने से टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:02 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:02 PM (IST)
प्रयागराज में बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर मैजिक पलटी, एक युवक की मौत, गंगा स्‍नान के लिए आ रहे थे संगम
मैजिक पलटने से एक युवक की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के टकटई गांव के पास टाटा मैजिक के पलटने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तथा आधा दर्जन लोग घायल हो गए। यह सभी लोग टाटा मैजिक वाहन से माघ मेला में गंगा स्‍नान के लिए आ रहे थे। हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटी मैजिक

 चित्रकूट जनपद के अशोक चौराहा बरगढ़ से धर्म नारायण पांडे अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ टाटा मैजिक से प्रयागराज गंगा जी स्नान करने जा रहे थे कि टकटई बॉर्डर के पास गाड़ी के सामने अचानक बाइक के आ जाने से टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार भागवत शुक्ला (30) निवासी अशोक चौराहा बरगढ़ की मौके पर मौत हो गई। वहीं, गाड़ी में सवार जय नारायण पांडे निवासी अतरैला मध्य प्रदेश, धर्मनारायण पांडे ग्राम बड़गड़ व निर्मला शुक्ला ग्राम बड़गड़ सहित आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

घायलों को किया गया रेफर

घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय व  उपनिरीक्षक अमित सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर इलाज कराया। जहां चिकित्सक डॉ अभिषेक सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया है।  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

chat bot
आपका साथी