Accident in Prayagraj : अनियंत्रित ट्रक की टक्‍कर से बीज व्‍यवसायी की मौत, दुर्गापूजा पंडाल जाते समय हुआ हादसा

Accident in Prayagraj घूरपुर के बोगवा इरादतगंज निवासी बीज व्‍यवसायी गुरुवार की रात करीब साढ़े 11 बजे अपने घर के बगल दुर्गापूजा पंडाल में वह जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाबू लाल को टक्कर मार दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 10:55 AM (IST)
Accident in Prayagraj : अनियंत्रित ट्रक की टक्‍कर से बीज व्‍यवसायी की मौत, दुर्गापूजा पंडाल जाते समय हुआ हादसा
प्रयागराज में सड़क हादसे में बीज व्‍यवसायी की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में घूरपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बीज व्‍यवसायी की मौत हो गई। गुरुवार की रात में इरादतगंज गांव के सामने व्‍यवसायी को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर जान चली गई। वह दुर्गापूजा पंडाल जा रहे थे। लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

घूरपुर थाना क्षेत्र के बोगवा इरादतगंज निवासी शिव बाबू पटेल 38 पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल पटेल बीज व्‍यवसायी थे। गुरुवार की रात करीब साढ़े 11 बजे अपने घर के बगल दुर्गापूजा पंडाल में वह जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाबू लाल को टक्कर मार दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की आवाज सुनकर दुर्गापूजा पंडाल में मौजूद लोग जब तक भाग कर घटनास्‍थल पर पहुंचते, वाहन छोड़कर ट्रक चालक फरार हो चुका था। हादसे की सूचना पुलिस के साथ ही शिव बाबू के परिवार के लोगों को दी गई। बिलखते हुए शिव बाबू की पत्नी बबीता व अन्‍य स्‍वजन पहुंचे। उनका रो-रोकर हाल बेहाल है। शिव बाबू का एक पुत्र दो वर्ष का है। पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में ले लिया। वहीं आरोपित ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है।

ट्रेन से कटकर होमगार्ड की मौत

कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू स्टेशन के समीप दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार की सुबह एक होमगार्ड ट्रेन से कट गया। पंइसा थाना क्षेत्र के जवई पडरी गांव निवासी बनवारी लाल 50 होमगार्ड थे। उसकी तैनाती इन दिनों सिराथू तहसीलदार के साथ है। शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे घर से बनवारी लाल तहसील के लिए निकले थे। सिराथू रेलवे के पास पैदल ही वे लाइन पार कर रहे थे। अप लाइन पर आ रही ट्रेन की चपेट में वह आ गए। ट्रेन से कटकर बनवारी की मौत हो गई। जानकारी होने पर होमगार्ड के बिलखते स्‍वजन भी वहां पहुंचे।

सड़क हादसे में सिपाही की मौत

प्रतापगढ़ में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात 2011 बैच के सिपाही योगेश कुमार पांडेय अवकाश पर अपने घर गुरुवार की शाम मीरजापुर जा रहे थे। रास्ते में भदोही जिले के दुर्गागंज थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल योगेश को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । घटना की सूचना मिलने घर वाले अस्पताल पहुंचे। योगेश की मौत की सूचना मिलने यहां साथी पुलिस कर्मियों में मातम छा गया।

chat bot
आपका साथी