Accident in Prayagraj : बेकाबू कार से कुचलकर बुजुर्ग की मौत, खंभे से टकराने के बाद लगी आग

मुकुंदपुर गांव निवासी कपिल देव (58 ) पुत्र बाबूलाल सिंह अपने घर के बाहर सड़क के किनारे बैठे थे। तेज रफ्तार से आ रही महिंद्रा टीयूबी कार अनियंत्रित होकर कपिल देव को कुचलते हुए सीमेंट के पोल में जा टकराई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:41 PM (IST)
Accident in Prayagraj : बेकाबू कार से कुचलकर बुजुर्ग की मौत, खंभे से टकराने के बाद लगी आग
प्रयागराज में बेकाबू कार से कुचलकर बुजुर्ग की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के गंगापार में होलागढ़ के मुकुंदपुर गांव में सड़क के किनारे बैठे बुजुर्ग को बेकाबू कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद बेकाबू कार पोल से जा भिड़ी। इससे उठी चिंगारी से कार में आग लग गई और कार धूधूकर जल गई। हादसे के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे। जख्‍मी बुजुर्ग को सीएचसी लाया गया। जहां से हालत नाजुक देखते हुए एसआरएन रेफर कर दिया। यहां डॉक्‍टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

 सड़क के किनारे में बैठे तभी कार ने कुचला

जिले में होलागढ थाना के अंतर्गत मुकुंदपुर गांव निवासी कपिल देव (58 ) पुत्र बाबूलाल सिंह अपने घर के बाहर सड़क के किनारे बैठे थे। तेज रफ्तार से आ रही महिंद्रा टीयूबी कार अनियंत्रित होकर कपिल देव को कुचलते हुए सीमेंट के पोल में जा टकराई।

पोल से टकराने के बाद उठी चिंगारी, धूधूकर जली कार

टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि चिंगारी उठी और कार में आग लग गई। देखते देखते ही कार धू-धूकर जल गई। हादसे के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे।सूचना पर होलागढ़ पुलिस पहुंची। स्‍थानीय लोगों की मदद से पुलिस बुजुर्ग को अस्‍पताल ले गई। सीएचसी सांगीपुर में हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने कपिल देव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान कपिलदेव की सांसे थम गईं। पुलिस ने मामले में कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी