Accident in Prayagraj : बेकाबू लग्‍जरी कार ने सड़क पार कर रही महिला को मारी टक्‍कर, छिटककर दूर गिरी बुजुर्ग ने तोड़ा दम

झूंसी के मलावा बुजुर्ग की मेहरून्निसा (70) पत्नी मुनव्वर अली अंसारी गुरुवार की सुबह किसी काम से मुख्य मार्ग पर आई थी। वापसी के दौरान जब वह सड़क पार कर रही थी उसी समय एक फॉर्चूनर वाले ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:51 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:51 PM (IST)
Accident in Prayagraj : बेकाबू लग्‍जरी कार ने सड़क पार कर रही महिला को मारी टक्‍कर, छिटककर दूर गिरी बुजुर्ग ने तोड़ा दम
बेकाबू लग्‍जरी कार ने सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को कुचल दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के झूंसी इलाके में बेकाबू लग्‍जरी कार ने सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मची तो आसपास के लोग भागकर पहुंचे। लोगों ने कार लेकर भाग रहे चालक काे दबोच लिया। हादसे की खबर महिला के घरवालों को मिली तो कोहराम मच गया। महिला का क्षत विक्षत शव देखकर घरवालों की आंखों से आंसू निकल आए।

कार की टक्‍कर से बुजुर्ग महिला छिटक कर दूर सड़क पर गिरी

  झूंसी के मलावा बुजुर्ग की रहने वाली मेहरून्निसा (70) पत्नी मुनव्वर अली अंसारी गुरुवार की सुबह किसी काम से मुख्य मार्ग पर आई थी। वापसी के दौरान जब वह सड़क पार कर रही थी, उसी समय एक फॉर्चूनर वाले ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। इससे वह उछलकर दूर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा होते देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। लेकिन तब तक महिला की सांसे थम चुकी थी। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर भाग निकले लेकिन वहां मौजूद लोगों ने भाग रहे वाहन का पीछा करके पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को चालक समेत वाहन को सौंप दिया। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम करने की कोशिश की। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया।

chat bot
आपका साथी