Accident in Prayagraj : बेकाबू कार की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे में बेटी और बेटा हुए जख्‍मी

टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार वेद प्रकाश सुधीर और स्‍वाति छिटककर दूर गिरीं। सूचना पर बारा थाने के उपनिरीक्षक अजीत कुमार सिंह पहुंचे। वेद प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बेटे सुधीर और बेटी स्‍वाति खून से लथपथ तड़प रही थीं।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:32 PM (IST)
Accident in Prayagraj : बेकाबू कार की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे में बेटी और बेटा हुए जख्‍मी
हादसे के बाद कार सवार लोग मौके से भाग निकले।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में यमुनापार के बारा इलाके में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। बेकाबू कार की टक्‍कर से बाइक सवार तीन लोगों में एक युवक की मौत हो गई है। बेटा और बेटी जख्‍मी हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को किसी तरह अस्‍पताल भेजा। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद चालक और उसमें बैठे लोग कार छोड़कर भाग निकले। दुर्घटना की खबर मृतक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे।

प्रयागराज आ रहे थे बाइक सवार

चित्रकूट जनपद में रैपुरा इलाके के पोखरी कौबरा निवासी वेद प्रकाश तिवारी (40) किसान थे। वह शुक्रवार सुबह बाइक से बेटे सुधीर और बेटी स्‍वाति पांडेय(20) पत्‍नी अशोक पांडेय के साथ प्रयागराज किसी काम से आ रहे थे। वह बारा थानाक्षेत्र के नीबी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि सामने आ रहे तेज रफतार कार बेकाबू हो गई और बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दिया। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार वेद प्रकाश, सुधीर और स्‍वाति छिटककर दूर गिरीं। हादसे के बाद चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना पर बारा थाने के उपनिरीक्षक अजीत कुमार सिंह पहुंचे। वेद प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बेटे सुधीर और बेटी स्‍वाति खून से लथपथ तड़प रही थीं। आनन फानन में पुलिस उन्‍हें सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्‍टरों ने एसआरएन के लिए रेफर कर दिया।

घर में मचा कोहराम

उधर हादसे की खबर वेद प्रकाश के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद कार सवार लोग भाग निकले हैं। कार जौनपुर के शशि कुमार सिंह पुत्र राजमणि सिंह के नाम पर है।

chat bot
आपका साथी