Accident in Prayagraj : मरीज की जान बचाने के चक्‍कर में इतनी तेज चलाई सफारी की अधेड़ की ले ली जान

Accident in Prayagraj टक्कर लगते ही साइकिल टूट गई और अधेड़ सफारी कार में फंस गया। इसके बावजूद चालक तेजी से सफारी कार लेकर भागने लगा जिसमें फंसा अधेड़ करीब 300 मीटर तक घसिटता रहा। इंस्पेक्टर दारागंज जेपी शर्मा का कहना है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:13 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:43 PM (IST)
Accident in Prayagraj : मरीज की जान बचाने के चक्‍कर में इतनी तेज चलाई सफारी की अधेड़ की ले ली जान
मरीज की जान बचाने की खातिर इतनी तेज सफारी कार चलाई कि दूसरे की जान ले जी।

प्रयागराज,जेएनएन। अस्पताल में भर्ती एक कोरोना मरीज को तत्काल ऑक्सीजन की जरूरत थी। ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत के चलते चालक सफारी कार लेकर प्रयागराज शहर आया। उसे ऑक्सीजन सिलेंडर मिला तो वह मरीज की जान बचाने की खातिर इतनी तेज सफारी कार चलाई कि दूसरे की जान ले जी। जी हां। दारागंज थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ था। पुलिस ने जब सफारी चालक से पूछा कि तुम इतनी तेज गाड़ी क्यों चला रहे थे तो उसने बताया कि अस्पताल में भर्ती मरीज की जान बचानी थी।

अलोपीबाग में साइकिल सवार को सफारी ने कुचला

दअरसल, मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे करीब 55 वर्षीय एक शख्स साइकिल से कहीं जा रहा था। जब वह अलोपीबाग चुंगी के करीब पटेल संस्थान के सामने पहुंचा, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही साइकिल टूट गई और अधेड़ सफारी कार में फंस गया। इसके बावजूद चालक तेजी से सफारी कार लेकर भागने लगा, जिसमें फंसा अधेड़ करीब 300 मीटर तक सड़क पर घसिटता रहा। हादसा देख चीखपुकार मची तो राहगीरों ने ओवरटेक कर सफारी को रोकने की कोशिश की। तब तक वहां दारागंज थाने की पुलिस भी पहुंच गई और रास्ता अवरुद्ध कर चालक के साथ सफारी को पकड़ लिया।

उधर, गंभीर रूप जख्मी अधेड़ को लेकर 108 एंबुलेंस के ईएमटी संतोष भारतीय व पायलट विष्णु यादव स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अधेड़ के पैंट की जेब में मिले दो हजार रुपये अस्पताल प्रशासन के पास जमा करवाया। इंस्पेक्टर दारागंज जेपी शर्मा का कहना है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। संभवत: वह मजदूर था। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी