Accident in Pratapgarh: बेकाबू ट्रैक्‍टर ने बाइक में मारी टक्‍कर, महिला की मौत, बेटी जख्‍मी

चिकित्सक ने गुलाबपति को मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत से पप्पू रो-रोकर बेहाल है। पप्पू की तीन बेटी काजल (15) अंकिता (12) व शिखा (5) और बेटा राहुल (13) है। मां की मौत होने से बच्चे बदहवास थे। उधर घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:24 PM (IST)
Accident in Pratapgarh: बेकाबू ट्रैक्‍टर ने बाइक में मारी टक्‍कर, महिला की मौत, बेटी जख्‍मी
बेकाबू ट्रैक्‍टर से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर से टकराने से बेटी सहित बाइक सवार दंपती गिर पड़े। गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी बाघराय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पति के साथ डाॅक्‍टर को दिखाने गई थी महिला

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के भदारी कला गांव निवासी पप्पू वर्मा (40) की पत्नी गुलाबपति (36) बीमार चल रही है। पप्पू पत्नी का इलाज कराने बाइक से मानधाता गया था। साथ में बेटी काजल (15) भी थी। वहां से  वह घर लौट रहा था। रास्ते में मानधाता-जेठवारा मार्ग पर स्थित सराय नाहरराय गांव के पास नजुमन मोड़ पर ओवरटेक के दौरान ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई, जिससे तीनों बाइक सहित गिर पड़े। इस हादसे में गुलाबपति, काजल गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि पप्पू को हल्की चोटें आईं।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काजल को सीएचसी मानधाता भेजा और गुलाबपति को लेकर सीएचसी बाघराय गए। वहां चिकित्सक ने गुलाबपति को मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत से पप्पू रो-रोकर बेहाल है। पप्पू की तीन बेटी काजल (15), अंकिता (12) व शिखा (5) और बेटा राहुल (13) है। मां की मौत होने से बच्चे बदहवास थे। उधर, घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी