Accident in Pratapgarh: सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

गुरुवार की देर रात लखनऊ-वाराणसी फोरलेन राजमार्ग के सोनपुरा पेट्रोल पंप के पास आसपुर देवसरा क्षेत्र के सोनपुरा गांव निवासी कमलेश कुमार प्रजापति (25 ) पुत्र विशम्भर नाथ ढकवा बाजार आया था ।ढकवा बाजार से घर वापस जा रहा था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:55 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:55 AM (IST)
Accident in Pratapgarh: सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम
प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देररात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

प्रयागराज,जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में आसपुर देवसरा क्षेत्र के लखनऊ वाराणसी फोरलेन राजमार्ग पर गुरुवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक को शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवक के मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। पुलिस की सूचना पर रोते कलपते घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे। खून से लथपथ शव देखकर चीख मारकर रोने लगे।

अज्ञात वाहन की चपेट में आया कमलेश कुमार प्रजापति

गुरुवार की देर रात लखनऊ-वाराणसी फोरलेन राजमार्ग के सोनपुरा पेट्रोल पंप के पास आसपुर देवसरा क्षेत्र के सोनपुरा गांव निवासी कमलेश कुमार प्रजापति (25 ) पुत्र विशम्भर नाथ ढकवा बाजार आया था ।ढकवा बाजार से घर वापस जा रहा था। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने देवसरा पुलिस को घटना की सूचना दी।

एसओं नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सूचना पर घरवाले भी पहुंच गए। कमलेश की मौत से परिवार के लोग गम डूबे हुए हैं। उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं।

chat bot
आपका साथी