Accident in Pratapgarh: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, साले की मौत, जीजा गंभीर रूप से जख्‍मी

Accident in Pratapgarh हादसे के बाद आसपास के लोग पहुंचे। दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। दीवानगंज चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन मनीष मिश्रा की सांसें थम गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 02:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 02:28 PM (IST)
Accident in Pratapgarh: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, साले की मौत, जीजा गंभीर रूप से जख्‍मी
प्रतापगढ़ में अज्ञात वाहन की टक्‍कर से मृत बाइक सवार मनीष कुमार मिश्र की फाइल फोटो।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अंतू थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी मनीष कुमार मिश्र (22) पुत्र राजमणि अपने बहनोई के साथ पटटी जा रहा था। रास्‍ते में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। हादसे में मनीष की मौत हो गई। मनीष के मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे।

पटटी जाते समय रास्‍ते में हुआ हादसा

जिले के अंतू थानाक्षेत्र के महमदपूर गांव निवासी मनीष कुमार मिश्र मंगलवार दोपहर अपने बहनोई कंधई थाना क्षेत्र के सराय नानकार गांव निवासी आशीष तिवारी (25) पुत्र सदाशिव के साथ बाइक से पट्टी की तरफ जा रहा था। रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र के बनी तेरह मील गांव के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दोनों छिटककर सड़क पर दूर जा गिरे। हादसे के बाद आसपास के लोग पहुंचे। दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। दीवानगंज चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन मनीष मिश्रा की सांसें थम गई। बहनोई आशीष को उपचार के लिए सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मनीष के मौत की खबर सुनकर घरवालों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं।

chat bot
आपका साथी