Accident in Kaushambi : ट्रक से कुचलकर दाल कारोबारी समेत दो की मौत, घर में मचा कोहराम

हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर राकेश तिवारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोनों के पास मिले मोबाइल के जरिए परिवार वालों को जानकारी दी तो वह भी रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:11 PM (IST)
Accident in Kaushambi : ट्रक से कुचलकर दाल कारोबारी समेत दो की मौत, घर में मचा कोहराम
ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दाल कारोबारी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में महेवाघाट थाना क्षेत्र के बैरागीपुर गांव के समीप ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दाल कारोबारी समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से दोनों मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है।

गांव में फेरी लगाकर बेचता था दाल

फतेपुर जनपद के धाता निवासी रामनरेश खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका 21 वर्षीय बेटा शीलू सोनकर दाल कारोबारी था। वह गांव-गांव पहुंचकर बाइक से फेरी लगाता था। गुरुवार को वह देर रात महेवाघाट क्षेत्र के कई गांव में फेरी लगाने पहुंचा। परिवार वालों का कहना है कि इलाके के ही शाहपुर गांव से वापस लौटते समय कुछ दूरी पर बैरागीपुर गांव का 55 वर्षीय प्रीतम निषाद मिला। उसने भी बैरागीपुर तक साथ ले चलने के लिए लिफ्ट मांगी। शीलू ने बाइक में उसे भी बैठा लिया। इसके बाद दोनों जैसे ही वैरागीपुर गांव के समीप पहुंचे थे, इसी दौरान पश्चिम शरीरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों छिटककर पहिए के नीचे आ गए। ट्रक उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। उधर, से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर राकेश तिवारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोनों के पास मिले मोबाइल के जरिए परिवार वालों को जानकारी दी तो वह भी रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार वालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी