छेड़खानी से आजिज आई महिला ने शोहदे के खिलाफ थाने में दी तहरीर

स्थानीय थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव निवासी एक महिला पर गांव का ही एक युवक गंदी नजर रखते हुए बार बार परेशान कर रखा था जिससे आजिज आकर महिला ने बहरिया थाने में युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करनें की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:39 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:39 AM (IST)
छेड़खानी से आजिज आई महिला ने शोहदे के खिलाफ थाने में दी तहरीर
छेड़खानी से आजिज आई महिला ने शोहदे के खिलाफ थाने में दी तहरीर

बहरिया : स्थानीय थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव निवासी एक महिला पर गांव का ही एक युवक गंदी नजर रखते हुए बार बार परेशान कर रखा था जिससे आजिज आकर महिला ने बहरिया थाने में युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करनें की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि पतुलकी गांव निवासी एक महिला का आरोप है कि गांव का एक दवंग मनचला युवक उस पर गन्दी नजर रखता है और आये दिन उसे परेशान करता है मामले की कई बार उक्त युवक के परिजनों से शिकायत के बावजूद भी वह बराबर परेशान करता चला आ रहा है। आजिज आकर महिला ने गुरुवार को उक्त युवक के खिलाफ बहरिया थाने में छेड़खानी सहित तमाम संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए तहरीर दी है।

किशोरी को ले जाने पर मुकदमा दर्ज

बहरिया : स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को मंगलवार की शाम गांव के ही शिव बाबू पुत्र पप्पू आदि द्वारा बहला फुसलाकर कर कहीं भगा ले जाने के मामले में किशोरी की मां ने शिवबाबू आदि पर बहरिया थाने में गुरुवार को विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

किशोरी की मां का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी को गांव का ही शिव बाबू अपने प्रेम जाल में फंसा कर मंगलवार की शाम कहीं भगा ले गया। यह बात पूंछने जब वह शिव बाबू के घर गई तो शिवबाबू के घर के लोगों ने उसे भला बुरा कहते हुए भगा दिया। जिस पर किशोरी की मां ने गुरुवार को बहरिया थाने में शिवबाबू सहित दो अन्य पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी