Murder in Prayagraj: महिला को सोते वक्त बेटे के सामने बेरहमी से मार डाला, युवती समेत तीन हिरासत में

कुसुम बेटे करण के साथ लालतारा स्थित ससुराल में रहकर जीवन यापन करती रही। बुधवार रात वह घर के बाहर लगी टीन शेड के नीचे करण के साथ सो रही थी। आधी रात तकरीबन साढ़े बारह बजे कपड़े से चेहरा ढककर आए चार लोगों ने कुसुम पर हमला कर दिया।

Ankur TripathiThu, 29 Jul 2021 01:37 PM (IST)
यमुनापार में खीरी के लालतारा गांव में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। जनपद के सोरांव इलाके में मंगलवार रात हुए दंपती हत्याकांड में पुलिस अभी तक कातिलों के बारे में कुछ पता भी नहीं लगा सकी थी कि दूसरी ही रात यमुनापार में खीरी के लालतारा गांव में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह रात में छह साल के बेटे के साथ घर के बाहर टीन शेड के नीचे सो रही थी तभी उसका कत्ल किया गया। मां के चीखने पर बेटा रोने लगा तो आसपास के लोगों को पता चला। ग्रामीणों के जुटने तक में कातिल फरार हो गए थे। पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ दिन पहले धमकी देने वाली युवती को उसके दो भाइयों के साथ हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पति चेन्नई में, बेटे संग सोई थी बाहर

खीरी के कैथवल गांव में रहने वाले लालमोहर चौहान ने बेटी कुसुम की शादी लालतारा बाजार निवासी किशोरी चौहान के बड़े बेटे रमेश चौहान के साथ की थी। रमेश चेन्नई में रहकर नौकरी करता है। कुसुम के दो पुत्र और एक बेटी है। उसका एक बेटा और एक बेटी कैथवल में अपनी ननिहाल रहते हैं। वहीं वे दोनों पढ़ाई करते हैं। कुसुम सबसे छोटे बेटे छह साल के करण के साथ लालतारा स्थित ससुराल में रहकर जीवन यापन करती रही। बुधवार रात वह घर के बाहर लगी टीन शेड के नीचे करण के साथ सो रही थी। आधी रात तकरीबन साढ़े बारह बजे कपड़े से चेहरा ढककर आए चार लोगों ने कुसुम पर हमला कर दिया। उन लोगों ने कुसुम के गले पर चाकू से वार किया तो चीखने लगी। उसके चेहरे और सीने पर भी चाकू घोंपा। मां की चीख सुनकर जगने पर करन रोने-चीखने लगा उसने ही आसपास रहने वाले लोगों को घटना के बारे बताया। कई लोग भागकर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक कातिल वहां से भाग गए थे। कुसुम के ससुराल वाले भी जुट गए थे। पुलिस ने कत्ल की तहकीकात शुरू की।

धमकी देने वाली युवती भाइयों समेत हिरासत में

पुलिस को छानबीन में पता चला कि पड़ोस की एक युवती कुसुम के पास सिलाई सीखने आती थी। कुछ कहासुनी होने पर दस दिन पहले उस युवती ने कुसुम को जान से मारने की धमकी दी थी। बड़ी बात यह कि पुलिस को कुसुम के शव के पास ही उस युवती का खून सना मोबाइल फोन मिला है। ऐसे में पुलिस ने युवती को उसके भाइयों समेत हिरासत में लिया है। उन सभी से पूछताछ की जा रही है। मौके पर एसपी यमुनापार और सीओ मेजा ने लोगों से पूछताछ की और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच-पड़ताल की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.