ब्रांडेड के नाम पर 200 पेटी नकली केमिकल से भरा ट्रक पकड़ा गया, प्रतापगढ़ में चालक सहित दो गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक यह केमिकल फलों को पकाने के काम में आता है। गाजियाबाद की गोल्ड राइट केमिकल कंपनी के प्रबंध तंत्र की शिकायत पर केमिकल से भरे ट्रक को पकड़ा गया। कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी संजीव कुमार जाधव की तहरीर पर पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:00 PM (IST)
ब्रांडेड के नाम पर 200 पेटी नकली केमिकल से भरा ट्रक पकड़ा गया, प्रतापगढ़ में चालक सहित दो गिरफ्तार
ब्रांडेड कंपनी के नाम से फर्जी केमिकल की हो रही थी सप्लाई, प्रतापगढ़ पुलिस जांच में जुटी

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ नगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की देर रात भुपियामऊ के पास गाजियाबाद से लाया जा रहा 200 पेटी केमिकल बरामद किया। पुलिस के मुताबिक यह केमिकल फलों को पकाने के काम में आता है। गाजियाबाद की गोल्ड राइट केमिकल कंपनी के प्रबंध तंत्र की शिकायत पर केमिकल से भरे ट्रक को पकड़ा गया। कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी संजीव कुमार जाधव की तहरीर पर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। ट्रक के साथ चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई है। 

गाजियाबाद से लखनऊ के रास्ते लाया गया था ट्रक 

पुलिस ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली उत्पाद लखनऊ और प्रतापगढ़ के लिए भेजा गया था। इस ट्रक के जरिए 150 पेटी केमिकल लखनऊ में सप्लाई किया गया और वहां से ही यह ट्रक प्रतापगढ़ के लिए चला था। शिकायत मिलने पर इस ट्रक को सोमवार की रात भुपियामऊ में पकड़ लिया गया। ट्रक पर 200 पेटी फलों को पकाने वाला नकली केमिकल बरामद हुआ है। पकड़े गए दो लोगों में से एक का नाम अभय कुमार है। यह बिहार राज्य के पूर्वीं चंपारण जिले के उमरिया घाट थाना क्षेत्र के तरोतर गांव का रहने वाला है। दूसरा ट्रक चालक मोइन रायबरेली जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कोरिहर गांव का रहने वाला है। उन दोनों के जरिए कुछ और लोगों को पकड़ने की तैयारी है।

chat bot
आपका साथी