ऐसी अनहोनी कि शादी वाले घर में छा गया मातम और गूंजने लगा विलाप, Pratapgarh में बेटे की शादी में आ रहे पिता की हादसे में मौत

ऐसी ही एक घटना प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी इलाके में हुई जहां बेटे के विवाह की तैयारी के लिए पंजाब से आए शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। साथ ही वह बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका कुछ ही दिन बाद विवाह होने वाला था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:21 PM (IST)
ऐसी अनहोनी कि शादी वाले घर में छा गया मातम और गूंजने लगा विलाप, Pratapgarh में बेटे की शादी में आ रहे पिता की हादसे में मौत
कभी कभी ऐसी दुखद घटनाएं हो जाती हैं जो पीड़ित परिवार को तो गहरा सदमा देती हैं

प्रयागराज, जेएनएन। कभी कभी ऐसी दुखद घटनाएं हो जाती हैं जो पीड़ित परिवार को तो गहरा सदमा देती ही हैं दूसरों को भी झकझोर देती हैं। ऐसी ही एक घटना प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी इलाके में  हुई जहां बेटे के विवाह की तैयारी के लिए पंजाब से आए शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। साथ ही वह बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका कुछ ही दिन बाद विवाह होने वाला था। उसे प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

डेढ़ साल बाद आ रहे थे लुधियाना से अपने घर

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के आमापुर गांव निवासी मुंसी रजा (55) पंजाब के लुधियाना शहर में रहकर प्राइवेट फर्म में नौकरी करते थे। उन्होंने अपने 22 वर्षीय बेटे मोहम्मद नसीम की शादी तय कर दी थी। इसी 10 मार्च को बारात जानी थी। शादी की तैयारी के लिए ही मुंशी रजा करीब डेढ़ साल बाद लुधियाना से प्रतापगढ़ में घर आ रहे थे। शुक्रवार रात वह प्रतापगढ़ शहर पहुंचे जहां से पुत्र नसीम उन्हें बाइक पर बैठाकर घर के लिए रवाना हुआ था।

अनहोनी से छिन गई खुशियां, हर चेहरा है गमगीन

घर के रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र के वीरमऊ नहर के पास अनहोनी हो गई। सामने से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को खबर दी।  पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहां कुछ  देर बाद मुंसी रजा की सांस थम गई। इस बीच पिता-पुत्र के आने का इंतजार कर रहे परिवार के लोगों को भी इस दुखद वाकये की जानकारी मिली तो वे बदहवास हो उठे। परिवार के लोग और कई रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए। डॉक्टरों ने बताया कि नसीम की भी दशा बेहद नाजुक है। उसे प्रयागराज में एसआरएन अस्पताल भेज दिया गया। इस अनहोनी ने एक झटके में परिवार की खुशियां छीन ली। शादी वाले घर में मातम पसर गया। विलाप गूंजने लगा।

chat bot
आपका साथी