कौशांबी पत्नी की धमकियों से भयभीत है शख्स, पुलिस से की फरियाद

करारी के हिसामपुर निवासी लाल सिंह ने एएसपी को बताया कि वह गरीब परिवार से है। उसकी शादी भेलखा गांव में हुई है। वह परिवार के भरण पोषण के लिए जोधपुर में रंगाई पुताई का काम करता है। इन दिनों उसकी पत्नी परिवार के लोगों को परेशान कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:47 PM (IST)
कौशांबी पत्नी की धमकियों से भयभीत है शख्स, पुलिस से की फरियाद
कौशांबी जिले के युवक ने एसपी से लगाई फरियाद।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी में करारी थाना क्षेत्र का एक युवक अपनी पत्नी की धमकी से बेहद भयभीत है। उसने एएसपी को पूरे मामले की जानकारी देकर मदद मांगी है। उसकी शिकायत सुनकर पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी दंग रह गए और भरोसा दिया कि कार्रवाई की जाएगी।

खुदकुशी की धमकी देती रहती है बीवी

करारी के हिसामपुर निवासी लाल सिंह ने एएसपी को बताया कि वह गरीब परिवार से है। उसकी शादी भेलखा गांव में हुई है। वह परिवार के भरण पोषण के लिए राजस्थान के जोधपुर में रहकर रंगाई पुताई का काम करता है। इन दिनों उसकी पत्नी परिवार के लोगों को परेशान कर रही है। बताया कि वह आए दिन खुदकुशी कर लेने की धमकी देती है। इससे घर के लोग भयभीत है। उन्होंने एएसपी से इस प्रकार की मिल रही धमकी की शिकायत करते हुए पत्नी को समझाने का अनुरोध किया है। साथ ही आग्रह किया है पुलिस को भी इस संबंध में निर्देश दे कि वह पत्नी की बातों को गंभीरता से नहीं लेते हुए उनके परिवार की सुरक्षा करें।

chat bot
आपका साथी