वायुसेना की जमीन पर अवैध कब्‍जा कर खोल ली डेरी, कई पूर्व अफसर भी शामिल, दर्ज हुआ मुकदमा Prayagraj News

मोहाम्मदपुर में राजस्व टीम के साथ वायुसेना भूमि का सत्यापन कर रही है। इसी दौरान पता चला कि जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है। इसमें किसी ने चहारदीवारी बना ली है तो किसी ने दूध की डेरी खोल रखी है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:53 PM (IST)
वायुसेना की जमीन पर अवैध कब्‍जा कर खोल ली डेरी, कई पूर्व अफसर भी शामिल, दर्ज हुआ मुकदमा  Prayagraj News
तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर धूमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले में धूमनगंज थानाक्षेत्र के मोहाम्मदपुर में वायुसेना की जमीन पर कब्जा करने के मामले में कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसमें कई पूर्व अधिकारी शामिल हैं। इसकी  रिपोर्ट पुलिस-प्रशासन के अफसरों को भेज दी गई है। वहां से अनुमति मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राजस्‍व की टीम के साथ भूमि का सत्‍यापन कर रही है वायुसेना

मोहाम्मदपुर में राजस्व टीम के साथ वायुसेना भूमि का सत्यापन कर रही है। इसी दौरान पता चला कि जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है। इसमें किसी ने चहारदीवारी बना ली है तो किसी ने दूध की डेरी खोल रखी है। कुछ ने मकान का निर्माण भी शुरू कर दिया है। यह देखकर वायुसेना के अफसर दंग रह गए।

धूमनगंज थाने में दी गई तहरीर, दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस जांच में जुटी

अवैध कब्जा करने वालों के बारे में पता किया गया तो कई के नाम सामने आए, जबकि कई का नाम पता नहीं लग पाया। एड्जूडेंट स्क्वाड्रन लीडर स्टेशन सुनैना चहार ने गुरुवार को धूमनगंज थाने में तहरीर दी। इसमें कहा गया है कि पूर्व एचएफओ आरएन प्रसाद, पूर्व मास्टर वारंट अफसर वाईपी सिंह, पूर्व मास्टर वारंट अफसर पीसी सिंह यादव के साथ ही सुरेंद्र प्रसाद, मिराज, लल्लन सिंह, वेद प्रकाश तिवारी समेत कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी