अपनी आंखों के सामने बेटे की मौत देख बेहाल हो गई मां, प्रतापगढ़ से प्रयागराज जाते वक्त रास्ते में अनहोनी

तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से एक लड़के की मौत हो गई। महिला अपने दो बच्चों के साथ टेंपो से उतरकर सड़क पार कर रही थी तभी पिकअप यमदूत बनकर आ गया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखकर पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:01 PM (IST)
अपनी आंखों के सामने बेटे की मौत देख बेहाल हो गई मां, प्रतापगढ़ से प्रयागराज जाते वक्त रास्ते में अनहोनी
ननिहाल जाते वक्त लड़के की मौत के बाद घर-परिवार में लोग गम में डूब गए

प्रयागराज, जेएनएन। एक तो कोरोना मुसीबत बना है और ऊपर से सड़क हादसों में मौत भी कम नहीं हो रही है। रोज ही प्रयागराज से प्रतापगढ़ और कौशांबी तक सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग जान गंवा रहे हैं जबकि कोरोना कर्फ्यू के कारण वाहनों का संचालन कम है और लोगों को भी बिना ठोस वजह घर से निकलने से मना किया गया है। ताजी घटना भी प्रतापगढ़ के फतनपुर की है जहां तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से एक लड़के की मौत हो गई। महिला अपने दो बच्चों के साथ टेंपो से उतरकर सड़क पार कर रही थी तभी पिकअप यमदूत बनकर आ गया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखकर पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा।

घर से निकले तो रास्ते में हो गई दुखद घटना

घटनाक्रम कुछ यूं हैं। फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव के पास फूलपुर-गाजी का बाग मार्ग पर मंगलवार सुबह 10:30 बजे फूलपुर की ओर तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने सड़क पार कर रहे 12 साल के बालक को टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से लड़के की वहीं मौत हो गई। राहगीर जुटे तो खबर पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि फतनपुर थाना क्षेत्र के बसिरहा गांव निवासी अवधेश कुमार यादव की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ प्रयागराज के बहरिया में बीबीपुर गांव में अपने मायके जा रही थी। वह गाजी का बाग से टेंपो में  बैठकर कनेवरा गांव पहुंची। वहां टेंपो से उतरने के बाद बस में बैठने के लिए दोनों बच्चों के साथ सड़क पार करने लगी तभी अनहोनी हो गई। एक बेटे का हाथ पकड़कर वह सड़क पार हो गई जबकि 12  साल का मोहित पीछे छूट गया। वह तेजी से दौड़ा तभी तेज गति में आए पिकअप वाहन की चपेट में आ गया। सिर पर गहरी चोट से उसकी सांस थम गई। राहगीर दौड़कर वहां पहुंच गए मगर तब तक बच्चे की जान जा चुकी थी।

घर पर भी गूंजता रहा गमगीन स्वजनों का विलाप

इस घटना की खबर मिली तो थानाध्यक्ष फतनपुर इंद्रदेव व सीओ रानीगंज डाक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी भी पहुंच गए। शव को सीलकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। अपनी आंखों के सामने बेटे की मौत होती देख महिला रोते-रोते बेहाल हो गई। परिवार के लोग आकर उसे घर ले गए। घर पर भी स्वजनों का विलाप गूंजता रहा।

chat bot
आपका साथी